यूपी चुनाव: ओवैसी ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची, अब तक AIMIM के 88 प्रत्याशी घोषित
यूपी चुनाव: ओवैसी ने जारी की 9 उम्मीदवारों की सूची, अब तक AIMIM के 88 प्रत्याशी घोषित
Share:

लखनऊ:  आल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) चीफ असदउद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 9 प्रत्याशियों की एक और सूची जारी कर दी है. ओवैसी की पार्टी ने यह उम्मीदवारों की 12वीं सूची जारी की है. मंगलवार को हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदउद्दीन ओवैसी ने 9 उम्‍मीदवारों के नाम की घोषणा की. AIMIM पार्टी की इस सूची में रशीद जमील, बहराइच की पयागपुर सीट से रईस रहमानी, इसी जिले की कैसरगंज सीट से मोहम्मद बिलाल अंसारी को उम्मीदवार बनाया गया है.

इसी कड़ी में सुल्तानपुर की इसौली सीट से मोहम्मद मजहर हुसैन, कादीपुर सु.से पुष्पांजलि, आजमगढ़ सीट से कमर कमाल, आजमगढ़ की दीदारगंज सीट से मोहम्मद जावेद, गाजीपुर सीट से डा.आदिल और कौशाम्बी की सिराथू सीट से शेर मोहम्मद को उम्मीदवार बनाया गया है. यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सांसद असदउद्दीन ओवैसी की AIMIM अब तक 88 प्रत्याशी उतार चुकी है. 

इससे पहले रविवार को जारी की गई 11वीं लिस्ट में ओवैसी की पार्टी ने प्रयागराज की इलाहाबाद दक्षिण सीट से मोहम्मद फरहान, बाराबंकी की दरियाबाद सीट से मुबश्शिर अहमद, बाराबंकी की जैदपुर (सु) सीट से आकाश कुमार दीवान, प्रतापगढ़ से इसरार अहमद, प्रतापगढ़ की ही रानीगंज सीट से अनिल सरोज, बलरामपुर की गैंसारी से शहाबुद्दीन और कौशांबी की चायल सीट से मोहिबुल हक को टिकट दिया था.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -