CAA और NRC को लेकर ओवैसी की खुली चेतावनी, बिहार रैली में कह डाली ये बात
CAA और NRC को लेकर ओवैसी की खुली चेतावनी, बिहार रैली में कह डाली ये बात
Share:

पटना: बिहार के किशनगंज स्थित रूईधासा मैदान में AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी के खिलाफ रैली निकाली गई। इसमें एनपीआर पर अपनी राय रखते हुए ओवैसी ने कहा कि बिहार में एनपीआर लागू करना सरल नहीं होगा। इसके पहले सीएम नीतीश कुमार को इसके लिए आम घोषणा करनी होगी। 

रैली में पहुंचे AIMIM के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान और पार्टी के MLA कमरूल होदा ने भी CAA और NRC को लेकर अपनी राय रखीं। इससे पहले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी जब रैली में पहुंचे तो स्कूली बच्चों ने राष्ट्रगान जन गण मन अधिनायक जय हे... गाकर उनका अभिवादन किया। इस रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अभी त्याग का वक़्त है। हमें काफी कुछ त्याग कर भी संविधान को बचाना है। ओवैसी ने कहा कि यह मुद्दा केवल मुसलमानों का नहीं है, बल्कि संविधान बचाने का है। 

ओवैसी ने कहा कि हम पीएम मोदी को सन्देश देना चाहते हैं कि हमने जिन्ना से हाथ नहीं मिलाया। हम अलग रहे, पर हमें किसी से खौफ नहीं लगता। हमने रैली में तिरंगा झंडा किसी के भय से नहीं लगाया, बल्कि इसलिए लगाया है कि हम इसे सुरक्षित रखना चाहते हैं। ओवैसी ने अपने संबोधन में स्पष्ट कहा कि बिहार में एनपीआर को लागू नहीं किया जा सकता। इसके लिए नीतीश कुमार को घोषणा करनी पड़ेगी। मैं इस मुद्दे पर किसी से बहस करने को तैयार हूं।

योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- सीएम के कहने पर पुलिस ने की बर्बर कार्रवाई

अमेरिका और तालिबान के बीच हुआ सीजफायर समझौता, एक हफ्ते तक हमला नहीं करेगा आतंकी संगठन

नागरिकता प्रदर्शन के दौरान लगे ‘ला इलाहा इल्लल्लाह’ के नारे, शशि थरूर के ट्वीट पर मचे बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -