अब मध्यप्रदेश के दंगल में भी ओवैसी की एंट्री, मुस्लिम बहुल सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM
अब मध्यप्रदेश के दंगल में भी ओवैसी की एंट्री, मुस्लिम बहुल सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में 2021 की पहली तिमाही में होने वाले निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) भी अपने प्रत्याशी उतार सकती है। बताया जा रहा है कि AIMIM सभी नगरीय निकाय पर चुनाव न लड़कर मुस्लिम बाहुल्य शहरों से चुनाव लड़ेगी। 

माना जा रहा है कि इसका सीधा सीधा असर मध्य प्रदेश भाजपा और कांग्रेस पर पड़ेगा। क्योंकि अभी तक निकाय चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दबदबा रहता था और वहीं उपचुनाव में हार का मुंह देख चुकी कांग्रेस को भी निकाय चुनावों से ही उम्मीदें थी। AIMIM के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नईम अंसारी के अनुसार, हैदराबाद से पार्टी के पर्यवेक्षक इन दिनों मध्यप्रदेश के विभिन्न इलाकों में इंटरनल सर्वे कर रहे हैं। जिनमें रतलाम, इंदौर, खरगोन और बुरहानपुर में सर्वे संपन्न हो चुका है।

बताया जा रहा है कि AIMIM के मध्यप्रदेश प्रभारी सैयद मिन्हाजुद्दीन राज्य के दौरे पर हैं। उधर, भोपाल, इंदौर, रतलाम-जावरा, खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर और जबलपुर में सर्वे किया जाएगा और इन शहरों में AIMIM चुनाव लड़ सकती है। हालांकि सर्वे की रिपोर्ट हैदराबाद पहुंचने के बाद ही पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि इन 6 शहरों में ही निकाय चुनाव लड़ना है या अन्य शहरों में भी चुनाव लड़ना है।

कॉलेजों में 1473 प्रवक्ता पदों पर निकली वेकेंसी, चयन प्रक्रिया में बड़ा बदलाव

मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, कहा- देश में नहीं बचा है लोकतंत्र

तेजी से फैलेगा दक्षिण अफ्रीकी के कोरोना का नया संस्करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -