बिहार चुनाव में ताल ठोंकेगी ओवैसी की AIMIM, आसिफ कमाल ने साधा निशाना
बिहार चुनाव में ताल ठोंकेगी ओवैसी की AIMIM, आसिफ कमाल ने साधा निशाना
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) भी ताल ठोकने के लिए तैयार है. इसको लेकर पार्टी ने अपनी तैयारियां भी आरंभ कर दी है. वहीं, ओवैसी की पार्टी के द्वारा बिहार में चुनाव में दम भरने की बात सामने आने के बाद, सियासी प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू हो गया है. विपक्षी दलों को मानना है कि, ओवैसी किसी खास उद्देश्य के जरिए यहां आ रहे हैं, ताकि एनडीए (NDA) को विधानसभा चुनाव में फायदा पहुंचाया जा सके.

इस बीच, बिहार के एक युवा नेता और समाजसेवी आसिफ कमाल ने भी असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी पर हमला बोला है. आसिफ कमाल ने कहा है कि, ओवैसी की पार्टी बिहार में वोटों के विभाजन के लिए चुनाव लड़ने का काम करेगी. आसिफ कमाल ने इशारों-इशारों में AIMIM चीफ ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ओवैसी कहीं ना कहीं उन दलों से मिलीभगत रखते हैं, जो नहीं चाहती हैं कि, बिहार सहित अन्य बड़े राज्यों में भाजपा के खिलाफ मोर्चा खड़ा हो.

आसिफ कमाल ने कहा कि, बिहार की आवाम यह बात अच्छी तरह समझ चुकी है और वह किसी झांसे में नहीं आने वाली है. साथ ही, ना ही बिहार की आवाम को कोई सब्जबाग दिखाकर या बिरयानी खिलाकर अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है. उन्होंने कहा कि, इस विधानसभा चुनाव में बिहार की आवाम मुद्दों पर वोट करने वाली है.

क्या कामगार व श्रमिकों को लेकर जबरदस्त प्लान लेकर आने वाले है सीएम योगी ?

ब्रिटेन ने शुरू किया कोरोना के नए टीके का परिक्षण, 300 लोगों पर होगा टेस्ट

कोरोना के खिलाफ जंग में फ्लैटों को बनाया जाएगा आइसोलेशन वार्ड, सीएम खट्टर ने सुनाया फरमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -