ओवैसी का केंद्रीय मंत्री पर पलटवार कहा : ये मुल्क तुम्हारे बाप का है!

ओवैसी का केंद्रीय मंत्री पर पलटवार कहा : ये मुल्क तुम्हारे बाप का है!

हैदराबाद : केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की टिप्पणियों को लेकर सांसद और एमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन औवैसी ने अपना विरोध जताया है। उनका कहना है कि संस्कृति मंत्री को अनकल्चरल मिनिस्टर कहना अधिक उचित होगा। उन्होंने कहा कि कुरान हिंदुुस्तान की नहीं मगर इंसानियत की आत्मा है। दरअसल ओवैसी केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की उस बात का विरोध कर रहे थे, जिसमें उन्होंने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा था कि गीता और रामायण हिंदुस्तान की आत्मा है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत का मंत्री यह कहता है कि पूर्व राष्ट्रपति कलाम राष्ट्रवादी मुसलमान थे। क्या यह मुल्क तुम्हारे बाप का है। RSS पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आखिर RSS 1857 की लड़ाई के समय कहां था। धर्मनिरपेक्षता ही इस देश की पहचान है और वही इसकी शक्ति है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि रेडियो पर मन की बात करने का आवश्यकता से अधिक प्रचार किया जा रहा है।

यही नहीं हम व्हाट्सएप और अन्य सोश्यल मीडिया पर अपने मन की बात करेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी ने 5000 वर्ष पहले प्लास्टिक सर्जरी होने की बात कही है लेकिन यदि ऐसा है तो आज भारत का एक भी मेडिकल काॅलेज टाॅप 10 में क्यों नहीं है।