370 के खात्मे पर भड़के ओवैसी, मोदी सरकार पर लगाया यह गंभीर आरोप
370 के खात्मे पर भड़के ओवैसी, मोदी सरकार पर लगाया यह गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्‍ली : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने पर विवादित बयान दिया गया है और उन्‍होंने कहा है कि राज्‍य से अनुच्‍छेद 370 हटाना संविधान के खिलाफ है. बिना राज्‍य के लोगों की राय जाने यह फैसला लेना पूरी तरह से गलत है. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा है कि कश्‍मरी के लोग चालाक हैं और वह अचानक रिएक्‍ट नहीं करते हैं.

 

आगे ओवैसी ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि सरकार को कश्‍मीरियों से नहीं, बल्कि जमीन से प्‍यार है. मोदी सरकार अपनी ताकत के बल पर इन दिनों फैसले ले रही हैं. आगे ओवैसी ने कहा कि कश्मीर में 80 लाख लोग रहते हैं. कोई टेलीफोन नहीं चल रहा है. झूठ कह रहे हैं कि किसी को रोका नहीं गया. इंटरनेट तो दूर की बात है. कहते हैं कि राज्‍य में दिवाली जैसा माहौल है. तो उन लोगों से पाब‍ंदियां हटाएं. वो भी आपके साथ पटाखें छोड़ेंगे. 

ओवैसी यहीं नहीं रुके. आगे उन्होंने इस पर कहा कि, राज्‍य में कोई बाहर से कोई जमीन नहीं ले सकता है. क्या करना चाहते हैं. आप वो काम करना चाहते हैं, जो चीन ने तिब्बत में किया गया. हम और 50 साल लड़ेंगे. ये हमारी सल्तनत की लड़ाई है. हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री ने वो कर दिया है, जो तारीख ने नहीं किया. जो हिन्दुस्तान के संविधान की दुहाई देते थे, उन्हें अलगाववादी कर दिया गया.

सोनभद्र नरसंहार: फिर एक बार उम्भा गांव पहुंची प्रियंका, पीड़ितों से की मुलाकात

कांग्रेस को फिर सताई अलगाववादियों की चिंता, मोदी सरकार से की रिहाई की मांग

अयोध्या मामला: बुधवार को भी जारी रहेगी सुनवाई, CJI बोले- सबको मिलेगा जिरह का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -