ओवैसी ने कराया कोरोना टेस्ट, लोगों से बोले- संकोच न करें, अपनी जांच कराएं
ओवैसी ने कराया कोरोना टेस्ट, लोगों से बोले- संकोच न करें, अपनी जांच कराएं
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुदीन ओवैसी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कोरोना जांच कराने के बाद ओवैसी ने लोगों से कोरोना टेस्ट के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि इसमें किसी तरह का संकोच करने की आवश्यकता नहीं है, सबको अपनी जांच करानी चाहिेए.

ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैंने आज कोरोना टेस्ट के लिए एंटीजन और RTPCR टेस्ट कराया. मेरे एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अलहमदुलिल्लाह. दक्षिणी हैदराबाद में 30 ऐसे केंद्र हैं, जहां एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है. मैं आप सभी को प्रोत्साहित करता हूं कि संकोच न करें और अपना कोरोना टेस्ट कराएं.' उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 8 लाख 20 हजार 916 हो चुकी है. वहीं इस बीमारी की चपेट में आकर मरने वालों आंकड़ा भी 22 हजार के पार पहुँच गया है. कोरोना से संक्रमण की वजह से अब तक 22163 मरीजों की मौत हो चुकी है. अच्छी की बात यह है कि अब तक 5 लाख 15 हजार 386 संक्रमित रिकवर भी हुए हैं.

स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, एक दिन में कोरोना संक्रमण के 27 हजार 114 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस मियाद में 519 संक्रमितों की मौत हुई है. देश में कोरोना के 2 लाख 83 हजार 407 सक्रीय मामले हैं. अब तक 5 लाख 15 हजार 386 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

राहुल गाँधी को फिर मिले पार्टी की कमान, कांग्रेस के लोकसभा सदस्यों की मांग

पाकिस्तान में ढाई लाख हुए कोरोना मरीज, अब तक 5 हज़ार लोगों की मौत

इस कारण आज दुनिया के सबसे ताकतवर नेता हैं पीएम मोदी, जानिए सफलता का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -