असदुद्दीन ओवैसी की बेटी के निकाह में पहुंचे CM के. चंद्रशेखर राव
असदुद्दीन ओवैसी की बेटी के निकाह में पहुंचे CM के. चंद्रशेखर राव
Share:

हैदराबाद: एआईएमआईएम अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की बेटी का निकाह बीते गुरुवार को हैदराबाद (Hyderabad) में हुआ। यहाँ निकाह समारोह में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) भी शामिल हुए। जी हाँ और यहां आकर उन्होंने दूल्हा-दुल्हन से भेंट की और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। वहीं शादी समारोह की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें असदुद्दीन ओवैसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर, दूल्हे के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी नजर आ रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि केसीआर और असदुद्दीन ओवैसी एक मंच पर काफी कम दिखाई देते हैं, क्योंकि दोनों ही राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि बेशक केसीआर और असदुद्दीन ओवैसी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी होने की वजह से एक जगह एक साथ कम नजर आएं और एक-दूसरे की आलोचना करते दिखें, लेकिन दोनों दूर-दूर होकर भी पास नजर आते हैं।

जी हाँ, कई ऐसे मौके आए हैं जब ओवैसी कई मामलों पर केसीआर का विरोध करने की जगह चुप्पी साध लेते हैं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान केसीआर (KCR) और ओवैसी की जोड़ी ने मिलकर बीजेपी पर काफी हमले भी किए थे। वहीं कई चुनावी रैलियों में ओवैसी और उनके भाई केसीआर (KCR) जैसे नेता को केंद्र की सत्ता में काबिज होने की बात कहते हुए देखे गए थे।

'हमने इतने साल एंटरटेन किया और एक साल खराब हुआ तो आप साथ छोड़ रहे हैं', रोहित शेट्टी

कोहरे ने धीमी की गाड़ियों की रफ्तार, कई ट्रेनों पर पड़ा असर

डरना नहीं है, 98% भारतीयों में हैं कोरोना को झेलने की ताकत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -