ओवैसी ने 'मुसलमानों' को लेकर फिर दिया विवादित बयान, यूपी दौरे पर कह डाली ऐसी बात

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश में धर्मनिरपेक्षता को कमजोर करने का काम कर रही है। 

ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों पर जुल्म हो रहे हैं पर सपा-बसपा और कांग्रेस चुप रहते हैं। इन लोगों ने मुसलमानों का वोट लिया है, पर कभी भी उनकी परवाह नहीं की। ओवैसी ने आगे कहा कि आजादी के बाद से हमारा समाज (मुस्लिम) वोट के लिए ही उपयोग किया जाता रहा है। सपा, बसपा, कांग्रेस सभी ने हमारा इस्तेमाल किया है। जिस जाति का नुमाइंदा नहीं होगा, किसी भी सरकार में उसकी बात नहीं सुनी जाएगी। उन्होंने कहा कि आप अपना नुमाइंदा चुनिए और मजलिस में अपनी ताकत को मजबूत करिए। हम आपकी आवाज बनकर अधिकार की लड़ाई संसद से कानून तक लड़ेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि वोट के बल पर अपने लोगों को जमीन और कुर्सी पर बैठाने की कोशिश कीजिए। आप ताकतवर बन जाएंगे, तो लोग आपके कदमों में गिड़गिड़ाऐंगे। ओवैसी ने कहा सभी दाल हमारी कौम का वोट लेकर सरकार बनाते हैं और हमारी कौम के बच्चों को जेल में डालकर सड़ाने का काम करते हैं।

2021 के अंत तक कोविड वैक्सीन बूस्टर खुराक पर रोक चाहता है WHO

पुडुचेरी राज्यसभा सीट के लिए 4 अक्टूबर को होगा मतदान

गुंटूर जिले में बलात्कार के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -