कांग्रेस खत्म हो गई : ओवैसी
कांग्रेस खत्म हो गई : ओवैसी
Share:

नई दिल्ली : देश की दिगज राजनीतिक पार्टी कांग्रेस लगातार अपने बुरे दौर से गुजर रही हैं. जब से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई हैं. तब से ही कांग्रेस की कमर टूट गई हैं. साल 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस से उसकी सत्ता वाले 14 राज्य छीन लिए हैं. अब कांग्रेस की दुखती रग पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हाथ रख दिया हैं. औवेसी ने कांग्रेस पर एक कार्यक्रम के दौरान जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने कांग्रेस को 'खत्म' पार्टी करार दिया हैं. 

हाल ही में भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. प्रणब मुखर्जी के RSS के कार्यक्रम में हिस्सा लेने को लेकर भी औवेसी ने कांग्रेस को जमकर घेरा हैं. बता दे कि कांग्रेस ने डॉ. प्रणब मुखर्जी के RSS के कार्यक्रम में हिस्सा लेने का विरोध किया था. ख़बरों के मुताबिक, उन्होंने कहा, 'कांग्रेस खत्म हो गई'. औवेसी ने डॉ प्रणब दा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो शख्स 50 सालों तक कांग्रेस में रहा और फिर देश का राष्ट्रपति रहा हो वह आरएसएस के मुख्यालय पहुंच गया, क्या अब भी आप लोग इस पार्टी (कांग्रेस) से उम्मीद करते हैं.

बता दे कि आरएसएस ने हाल ही में 7 जून को आयोजित हुए अपने नागपुर कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी को आमंत्रित किया था. जहां कांग्रेस ने उनका जमकर विरोध किया था. डॉ प्रणब मुखर्जी RSS के मुख्यालय में भी पहुंचे थे. यहां उन्होंने संघ के संस्थापक डॉ. हेडगेवार को भारत माता का महान सपूत बताया था. 

हमने विपक्ष से 14 राज्यों की सत्ता छीन ली - अमित शाह

पाक में चुनाव लड़ेंगे हाफिज सईद के 200 शागिर्द

उत्तर कोरिया ने यह ख्वाहिश अमेरिका से सांझा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -