ओवैसी ने दिल्ली में मंदिर पर हुए हमले की निंदा की, कहा कुछ ऐसा
ओवैसी ने दिल्ली में मंदिर पर हुए हमले की निंदा की, कहा कुछ ऐसा
Share:

दिल्ली में एक मंदिर पर हमले की निंदा करते हुए, AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को कहा कि दोषियों पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए और उन्हें समयबद्ध तरीके से दोषी ठहराया जाना चाहिए। किसी भी इबादतगाह या उपासक पर हमला हमारे प्रिय देश की बहुलता और विविधता पर हमला है। उन्होंने कहा, "तोड़फोड़ की की यह घटना बेहद निंदनीय है और मैं मांग करता हूं कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए और उन्हें समयबद्ध तरीके से दोषी ठहराया जाए।"

आपको बता दे की, पुरानी दिल्ली के चावरी बाज़ार क्षेत्र में एक स्कूटर को पार्क करने की लड़ाई ने तब सांप्रदायिक मोड़ ले लिया जब सोमवार को मंदिर को तोड़ दिया गया।  इस दौरान मंदिर पर पथराव किया गया था जिससे सोमवार को पूरे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया था। हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी ने एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाया कि राजग सरकार ने एकीकृत बाल विकास सेवा (आईसीडीएस) योजना के लिए आवंटित कोष को कम कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह शिशु मुत्यु दर से लड़ने के लिए अहम कार्यक्रम है।

शिशु मृत्यु दर से निपटने के लिए ICDS जैसी आवश्यक योजनाओं के लिए पर्याप्त धन की आवश्यकता होती है। लेकिन मोदी सरकार ने आईसीडीएस के फंडों में कमी की और अपर्याप्त आवंटन करना जारी रखा। उन्होंने कहा कि हमारे बच्चों को बुनियादी शुरुआती देखभाल और पोषण के लायक क्यों नहीं होना चाहिए।

पश्चिम बंगाल: 'मदरसों में दी जा रही आतंक की शिक्षा', गृह मंत्रालय की रिपोर्ट पर भड़की ममता सरकार

Housefull 4 को लेकर 'बाहुबली' एक्टर ने कही ये बात

12 वर्षीय पहलवान को अकादमी छोड़ने के लिए कोच ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -