'सपा के नेता दलाल और सर्टिफाइड भिखारी..', अखिलेश पर ओवैसी के बिगड़े बोल
'सपा के नेता दलाल और सर्टिफाइड भिखारी..', अखिलेश पर ओवैसी के बिगड़े बोल
Share:

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी (सपा) को लेकर विवादित बयान दिया है. ओवैसी संभल के असमोली विधानसभा क्षेत्र में AIMIM के शोषित वंचित समाज सम्मेलन में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने सपा के नेताओं को ‘दलाल और सर्टिफाइड भिखारी’ कहा है.

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर भड़के हुए हैं. उन्होंने अखिलेश यादव  को लेकर यहां तक कह दिया कि आप सीएम भी बने हैं तो मुस्लिमों के खैराती वोट से बने हैं.  दरअसल, बीते दिनों अखिलेश यादव ने AIMIM से गठबंधन करने से मना कर दिया था. साथ ही कहा था कि किसी ऐसे साथी को गठबंधन में नहीं लिया है, जिसपर बहुत अधिक इल्जाम लग रहे हों. 

अखिलेश यादव के इसी बयान से ओवैसी खफा बताए जा रहे हैं. बता दें कि अखिलेश ने एक रैली के दौरान कहा कि, 'मैंने फैसला लिया और फिर कह रहा हूं कि कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करने के लिए तैयार हैं. तो अखिलेश से पत्रकार ने सवाल किया कि ओवैसी से समझौता क्यों नहीं कर लेते हैं? तो अखिलेश ने जवाब दिया कि ओवैसी पर बहुत से आरोप लगते हैं.'

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

सूरत हादसा: नाले में किसने और क्यों डाला केमिकल ? जिससे हो गई 6 मजदूरों की मौत

दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -