चुनाव जीतने के लिए ओवैसी को 'अपराधी' भी चलेंगे, मुख़्तार अंसारी को AIMIM ने दिया खुला ऑफर
चुनाव जीतने के लिए ओवैसी को 'अपराधी' भी चलेंगे, मुख़्तार अंसारी को AIMIM ने दिया खुला ऑफर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती द्वारा मुख्तार अंसारी को टिकट देने से मना के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बाहुबली MLA को खुला ऑफर दे दिया है. ओवैसी ने कहा है कि मुख्तार अंसारी राज्य की जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहता हैं, वहां का टिकट वे AIMIM से ले सकते हैं. 

बता दें कि ओवैसी मिशन यूपी में लग गए हैं. वे इस महीने की 22, 25, 26 और 30 तारीख को राज्य के दौरे पर रहेंगे. 22 सितंबर को वे संभल, 25 को प्रयागराज, 26 को कानपुर और 30 अक्टूबर बहराइच जाएंगे. उल्लेखनीय है कि इससे पहले बसपा ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा चुनाव से संबंधित एक बड़ा ऐलान किया. मायावती ने कहा कि, आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा की कोशिश रहेगी कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए. इसको देखते हुए ही आजमगढ़ की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी को नहीं, बल्कि बसपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भीम राजभर को टिकट दिया गया है. 

मायावती की घोषणा के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्तार अंसारी, समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले मुख्तार अंसारी के बड़े भाई सिबगतुल्लाह ने भी सपा ज्वाइन की थी. सिबगतुल्लाह अंसारी 2007 में सपा और 2012 में कौमी एकता दल से गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा से MLA रहे हैं. इसके बाद वे 2017 में बसपा से मैदान में उतरे, लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा. अब सिबगतुल्लाह सपा में आ गए हैं. 

एविएशन सेक्टर के लिए सिंधिया का 100 दिवसीय प्लान, 5 नए एयरपोर्ट और 50 नए हवाई रुट भी बनेंगे

यूएस फूड एंड ड्रग एडमिन ने लगभग दस लाख फ्लेवर वाली ई-सिगरेट की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध

भवानीपुर में 'ममता' को टक्कर देंगी प्रियंका टिबरेवाल, दीदी को हराने के लिए भाजपा ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -