असद शफीक पाकिस्तान के सबसे अमीर क्रिकेटर
असद शफीक पाकिस्तान के सबसे अमीर क्रिकेटर
Share:

विश्व भर में क्रिकेट अब काफी लोकप्रिय खेल बन गया है, साल भर विभिन्न प्रारूप में क्रिकेट सीरीज खेली जाती है. खिलाड़ियों को इसमें अपने प्रदर्शन के लिए अच्छा मौका मिलता है. क्रिकेट खिलाड़ी आमदनी के मामले में भी पीछे नहीं है. अंतराष्ट्रीय मैचों के लिए भी खिलाड़ियों को अच्छा वेतन दिया जाता है. पिछले महीने एक क्रिकेट मैग्जीन की रिपोर्ट अनुसार बल्लेबाज असद शफीक पिछले 4 सालो में पाकिस्तान के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी बन गए है.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी असद शफीक की पिछले चार साल की कमाई 111 मिलीयन लगभग 7,25,88,45,000 रुपए है. पाकिस्तान में असद शफीक के बाद सबसे ज्यादा कमाई ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज की है, उन्होंने पिछले चार में साल में 97.3 मीलियन लगभग 6,36,29,33,500 रुपए की कमाई की. विश्व में क्रिकेट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ है, जिनकी सालाना कमाई  $ 1.47 मिलीयन लगभग 96 करोड़ रुपए है.

बता दे कि 31 वर्षीय असद शफीक ने पाकिस्तान के लिए कुल 45 टेस्ट खेले, जिसमे उन्होंने 9 शतक और 14 अर्धशतकों के साथ 42.85 के औसत से 2871 रन बनाए है.  58 वन-डे मैचों में उन्होंने कुल 1318 रन बनाए है.

पाकिस्तान सुपर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी

हाफिज सईद की हत्या के लिए 8 करोड़ की सुपारी

पाकिस्तान से भारत पहुंचे, 2 हजार से अधिक तीर्थ यात्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -