'झूठे एनकाउंटर करके BJP...', असद अहमद के एनकाउंटर पर बोले अखिलेश यादव
'झूठे एनकाउंटर करके BJP...', असद अहमद के एनकाउंटर पर बोले अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ: उमेश पाल मर्डर केस में अपराधी अतीक अहमद के फरार बेटे असद अहमद को उत्तर प्रदेश STF ने झांसी में एनकाउंटर में ढेर कर दिया। वहीं असद के साथ शूटर गुलाम मोहम्मद को भी STF ने मार गिराया है। इस एनकाउंटर पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया आई है। अखिलेश यादव ने इसे झूठा एनकाउंटर बताया है।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा- "झूठे एनकाउंटर करके बीजेपी सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में भरोसा ही नहीं करते हैं। आज के व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व अपराधियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फ़ैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है। बीजेपी भाईचारे के ख़िलाफ़ है।" उत्तर प्रदेश STF द्वारा किए गए इस एनकाउंटर पर एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि हम ऐसे माफियों एवं दुर्दांत अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के तहत अभियान छेड़ रखा है। जिसके सार्थक नतीजे आए हैं। 24 फरवरी को एक बड़ी घटना प्रयागराजद के घूमनगंज थाना इलाके में घटित हुई। जिसमें एक प्रमुख गवाह उमेश पाल का क़त्ल किया गया, जिसमें हमारे दो बहादुर साथी जो उस गवाह की सुरक्षा के लिए लगाए गए थे, शहीद हुए थे।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि उस वक़्त से यूपी पुलिस ने टीमों को गठन किया एवं वक़्त-वक़्त पर कार्रवाई भी हुई। इस घटना के सिलसिले में जो पांच लोग पहचाने गए थे उन पर पांच पांच लाख रुपये ईनाम घोषित हुए थे। इनमें अरमान, असद, गुड्डू और साबिर सम्मिलित थे। इधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस एनकाउंटर के पश्चात् कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की। मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश STF के साथ ही DGP, स्पेशल DG लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की प्रशंसा की। 

'कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं', फडणवीस के बयान ने मचाया हंगामा

'BJP मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है', योगी सरकार पर भड़के ओवैसी

CM शिवराज ने बदला कांग्रेस सरकार का नियम, बोले- 'पिछली सरकार ने गलत किया था, मैं थोड़ा सुधार रहा हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -