नाम पर मोहर लगते ही, रूपाणी का भावुक ट्वीट
नाम पर मोहर लगते ही, रूपाणी का भावुक ट्वीट
Share:

गुजरात की सत्ता एक बार फिर विजय रूपाणी के हाथो में दिया जाना पक्का हो गया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में विधायक दल की बैठक में सीएम के रूप में रूपाणी के नाम पर मोहर लगाई गई. विधायकों की सहमति से अगले मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला लिया गया. गुजरात में भारतीय जनता पार्टी लगातार छठी बार सरकार बनाने जा रही है. वहीं, नितिन पटेल को एक बार फिर भाजपा ने डिप्टी सीएम बनाने का फैसला लिया है.

मुख्यमंत्री चुने जाने पर विजय रूपाणी का एक ट्वीट- ''आमलोगों के कल्याण के कार्य में सक्षम हो सकूं और राज्य का चहुंमुखी विकास कर सकूं यही मेरे जीवन के लिए पुरस्कार है'' रूपाणी कैबिनेट में इस बार अधिक से अधिक युवा चेहरों को शामिल किये जाने की संभावना है. भाजपा के कुछ प्रमुख नेता व मंत्री भी इस बार चुनाव हारे हैं. ऐसे में नये चेहरों को मौका मिलने की संभावना कैबिनेट में और बढ़ जाती है.

गुजरात में विजय रूपाणी का नाम मुख्यमंत्री के रूप में तय कर भाजपा ने एक बार फिर संकेत दिया है कि वह जातिवादी राजनीति में नहीं उलझेगी और सिर्फ दबाव में किसी प्रभावी जातीय समुदाय के शख्स को मुख्यमंत्री नहीं बनायेगी. मुख्यमंत्री व मंत्रियों के शपथ ग्रहण की 25 दिसंबर को होने की संभावना है.

 

थाने में तोड़फोड़ और पुलिस से मारपीट, विधायक हिरासत में

भाजपा ने गुजरात में लगाया सीटों का शतक

दो राज्यों में मुख्यमंत्री के लिए मंथन आज

नाम-चीन हस्ती की आम जिंदगी पर सवाल क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -