दोस्त संग पत्नी के अफेयर का पता चलते ही आगबबूला हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम
दोस्त संग पत्नी के अफेयर का पता चलते ही आगबबूला हुआ पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

कन्नौज: यूपी के कन्नौज में एक व्यक्ति के क़त्ल की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला का उसके पति के दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था। एक दिन महिला को उसके पति ने किसी बात को लेकर पीट दिया तो महिला के प्रेमी ने उसके पति का क़त्ल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर का है। यहां राजू शर्मा नाम का व्यक्ति पत्नी और 3 बच्चों के साथ मेहनत मजदूरी कर रहा था। काम के चलते राजू की दोस्ती सगीर नाम के युवक के साथ हो गई। फिर सगीर राजू के घर आने जाने लगा। राजू के घर सगीर अक्सर शराब पार्टी भी करने लगा। इस बीच राजू की पत्नी एवं सगीर के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा। सगीर राजू के घर रोज आने-जाने लगा। इसी बीच एक महीने पूर्व राजू का विवाद किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से हो गया। इस पर राजू ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। जब यह बात सगीर को पता चली तो वह गुस्से में आ गया। उसने राजू को मार्ग से हटाने का षड़यत्र रच डाली।

षड्यंत्र के तहत 8 जून बृहस्पतिवार को सगीर राजू की पत्नी और उसके बच्चों को मेला दिखाने के बहाने ले गया तथा उनको वहीं छोड़कर वापस राजू के पास घर आ गया। पहले सगीर ने राजू को पीटा। फिर तकिए से मुंह दबाकर मारने का प्रयास किया। जब राजू की मौत नहीं हुई, तब उसने फिर उसकी पत्नी की चुनरी से राजू का गला घोट दिया। प्रातः जब घरवालों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की। पुलिस ने पूछताछ के पश्चात् राजू की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्त में ले लिया। वही पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शिमला घूमने आई नाबालिग के साथ टैक्सी ड्राइवर ने किया बलात्कार, दर्ज हुआ केस

शादी के 24 दिन बाद ही पति ने कर दी दुल्हन की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

सरस्वती हत्याकांड में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे, पुलिस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -