अनुपमा के आते ही अनुज के घर में मचेगा घमासान, भाभी की बात नहीं मानेगा अनुज
अनुपमा के आते ही अनुज के घर में मचेगा घमासान, भाभी की बात नहीं मानेगा अनुज
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज एवं अनुपमा इस बात से खुश हो जाएंगे कि अनुज का परिवार अब एक हो रहा है। अनुज अपने भाई अंकुश की प्रशंसा करता है दूसरी ओर अंकुश भी अपने भाई की प्रशंसा करता है। अनुज कहेगा कि उसके पापा के जाने के बाद अनुज और अंकुश में दूरियां आ गईं। अनुज अनुपमा शाह हाउस में चर्चा करते हैं तथा बा पगफेरे की रस्म के लिए बुलाएगी। दूसरी ओर बरखा अपने पति अंकुश को भड़काएगी तथा बोलेगी कि वो अनुज से कारोबार में अपना हिस्सा मांगे। बरखा बातों-बातों में यह भी बता देगी कि उसने अनुज को क्यों नहीं बताया कि उसका बिजनेस समाप्त हो गया था। जिस पर अंकुश बोलेगा कि वो आते ही अपने भाई से बिजनेस की बात नहीं कर सकता। 

वही बरखा अपने पति को कहेगी कि लाइफस्टाइल मेनटेन करने के लिए रुपयों की आवश्यकता होती है तथा बिजनेस समाप्त होने के कारण अब वो बहुत पीछे हो गए है। अंकुश बरखा को समझाने का प्रयास करेगा कि अनुज उसके परिवार को अवश्य बचाएगा और सहारा देगा। बरखा अंकुश से बोलेगी कि वो बिजनेस में अपना अधिकार मांगे। बरखा कहेगी कि यदि उसने मदद मांगी तो अनुज उसे नौकरी देगा, इसपर अंकुश कहेगा कि वो नौकरी करने को तैयार है क्योंकि अनुज ऐसा व्यक्ति है जो मांगने पर जान भी दे सकता है। साझेदारी उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। बरखा कहेगी वो वापस अपना अधिकार लेने आए हैं। 

बरखा बोलेगी कि अनुज ने अनुपमा से शादी की है, जिसके 3 बच्चे हैं तथा अब वो बच्चे अनुज के भी हैं। इस पर अंकुश गुस्सा जाएगा। मगर बरखा बिजनेस में अपना अधिकार मांगने की बात से पीछे नहीं हटेगी और तभी बात अनुज और अनुपमा वहां पहुंच जाएंगे मगर कुछ सुन नहीं पाएंगे। बरखा बोलेगी कि अनुज और अनुपमा बिना दरवाजा खटखटाए भीतर चले आए तथा उन्हें तमीज नहीं है। वो कहेगी कि उसे यह घर बिल्कुल भी पसंद नहीं तथा वो नए घर का इंटीरियर देखने जाएगी। मगर अंकुश कहेगा कि उसे यह घर बहुत पसंद है। जिसके बाद बरखा कहेगी कि वो जल्द ही एक और घोषणा करने वाली है, अनुज एवं अनुपमा की अभी शादी हुई है तथा वो इस अवसर का लाभ उठाएगी। वहीं, शाह हाउस में बा वनराज से कहेगी कि जब अनुपमा पगफेरों के लिए आएगी तो उसे अच्छा सा तोहफा देंगे। अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से वादा लेंगे कि वो हमेशा एक-दूजे के लिए वक़्त निकालेंगे तथा खुलकर अपने दिल की बात कहेंगे। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा कहेगी कि वो पांच सितारा होटल में पार्टी देने की सोच रही है तथा वो ये घोषणा करेगी कि कपाड़िया परिवार के बिजनेस को संभालने अनुज वापस आ गया है। मगर अनुज अपनी भाभी की बात काट देगा तथा बोलेगा कि वो इस पार्टी में नहीं आ पाएगा क्योंकि उसे और अनुपमा को पगफेरे में जाना है। 

डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ

कपिल शर्मा ने फिर सबके सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

इस मशहूर अदाकारा ने रीक्रिएट किया दीपिका पादुकोण का कान्स लुक, देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -