अगर आपके घर में भी आती है बिल्ली तो जरूर पढ़े यह खबर वरना...
अगर आपके घर में भी आती है बिल्ली तो जरूर पढ़े यह खबर वरना...
Share:

कहते हैं दुनिया में हर इंसान चाहता हैं कि उसके पास ढेर सारा पैसा हो और पैसो को पाने के लिए वो कड़ी मेहनत करता है लेकिन कड़ी मेहनत के बावजूद उसे उसके मन के मुताबिक पैसा नहीं मिलता हैं. ऐसे में इन सभी का कारण वास्तु भी हो सकता है और वास्तु शास्त्र के मुताबिक आपके घर में कुछ ऐसे चीजें होती हैं जो आपके घर में पैसे आने से रोकती हैं. आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं.

(1) कबूतर का घोंसला - कहा जाता है जिन घरों में कबूतर का घोसला होता है वहां कभी धन नहीं टिकता है. जी हाँ, क्योंकि कबूतर का आपके घर में घोंसला बनाना अशुभ होता हैं और वास्तु शास्त्र के मुताबिक जिस घर में कबूतर अपना घोंसला बनाता है, उस घर में आर्थिक परेशानियों आना शुरू हो जाता हैं और लोग काफी परेशान हो जाते हैं और घर में धन टिकता नहीं है.

(2) मधुमक्खी का छत्ता - आप सभी को बता दें कि किसी के घर में मधुमक्खी का छत्ता होना बहुत अशुभ माना जाता हैं और वास्तु शास्त्र के अनुसार, जिस घर में मधुमक्खी का छत्ता होता हैं तो उस घर की तरक्की रुक जाती हैं और इसकी वजह से उस घर के लोगों को शारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं. कहते हैं इस कारण से अपने घर की साफ-सफाई हमेशा करे.

(3) घर में बिल्ली का आना - कहा जाता है वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में बिल्ली का आना अशुभ होता हैं और जिस घर में बिल्ली रोजाना आती-जाती हैं उस घर के सदस्यों को शारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसी के साथ हमेशा घर में कलह का माहौल रहता हैं और जिस घर में कलह या फिर लड़ाई-झगड़े होते हैं, वहाँ धन की देवी लक्ष्मी नहीं आती है.

कालाष्टमी पर इस आरती से करें भैरव बाबा को खुश

भाई कार्तिकेय ने बनाया था भगवान गणेश को एकदन्त

जल्द विवाह के लिए भोलेनाथ को चढ़ाये यह फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -