गोविन्दा और शिल्पा शेट्टी की प्रोपर्टी होगी कुर्कः कोर्ट के आदेश

गोविन्दा और शिल्पा शेट्टी की प्रोपर्टी होगी कुर्कः कोर्ट के आदेश

झारखण्डः बाॅलीवुड अभिनेता गोविन्दा और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘छोटे सरकार‘ का एक गाना ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे और बदले में यूपी बिहार ले ले‘ इनके लिए आफत बन गया है। कोर्ट ने दोनों के ऊपर प्राॅपर्टी की कुर्की के आदेश दिए गए हैं। और इनके साथ 7 लोगों को और यह सजा सुनाई गई है। दरअसल गोविन्द और शिल्पा शेट्टी के अलावा और 7 लोगों पर गाने के जरिए लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप है। कोर्ट के अनुसार इन्हें 30 दिनों के अंदर पाकुड़ कोर्ट में सरेंडर करने को कहा गया है। ऐसा नहीं करने पर इनकी सारी प्रॉपर्टी कुर्क कर ली जाएगी।

शुक्रवार को जज अखिलेश कुमार ने धारा 82 के तहत शिल्पा और गोविन्दा समेत फिल्म के डायरेक्टर विमल कुमार, सिंगर अल्का याज्ञनिक, उदित नारायण और संगीतकार अनुमलिक की प्राॅपर्टी भी कुर्क करने के आदेश दिया हैं। फिल्म छोटे सरकार 1997 में आई थी जिसमें शिल्पा ने यह आइटम सॉन्ग किया था। इसके पहले कई बार इन्हे कोर्ट में पेश होने को कहा गया लेकिन यह पेश नहीं हुए और न ही इनकी तरफ से कोई जवाब मिला।

इसके बाद कोर्ट ने इसे अदालत की अवहेलना मानते हुए पाकुड़ सीजीएम कोर्ट ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को आदेश दिया था कि आरोपियों को 18 नवंबर को सीजेएम कोर्ट में पेश कराएं। लेकिन ये नहीं पहुंचे। जिसके बाद अब कोर्ट ने कुर्की का आदेश जारी किया है।

मैं संबंधों के मामले में काफी परंपरागत हूं.....