'जितना LG साहेब मुझे डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी...', वीके सक्सेना पर केजरीवाल का हमला

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एवं एलजी वीके सक्सेना के बीच में तकरार कम होने का नाम नहीं ले रही है। मुद्दे अलग रहते हैं किन्तु दोनों वक़्त-वक़्त पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के तीर छोड़ते रहते हैं। अब अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर बड़ा तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि वे उन्हें बहुत डांटते हैं, उन्हें थोड़ा चिल करना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि LG साहेब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। बीते 6 महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने प्रेम पत्र लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहेब, थोड़ा chill करो। और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें। अब यहां पर केजरीवाल ने बिना नाम लिए एलजी वीके सक्सेना के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है। वे निरंतर आरोप लगा रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के इशारों पर ही एलजी वीके सक्सेना काम कर रहे हैं तथा आप सरकार के काम में अड़चने ला रहे हैं।

केजरीवाल के इस ट्वीट पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। मनोज तिवारी ने इस छिछोरेपन वाली भाषा बता दिया है। वे लिखते हैं कि ये छिछोरेपन की भाषा बताती है कि आपका मानसिक स्तर क्या है। 7 वर्षों में एक भी विभाग ना सम्भाला, एक भी फाइल साइन ना कि, आज तक आप ने, आप की रुचि सिर्फ़ लूट और झूठ में है जो अब इस निम्न स्तर पर आ गया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही एलजी वीके सक्सेना की ओर से मुख्यमंत्री केजरीवाल को एक पत्र लिखा गया था। उस पत्र में इस बात पर नाराजगी जाहिर की गई थी कि केजरीवाल या फिर उनकी सरकार का कोई भी मंत्री गांधी जयंती के अवसर पर राजघाट या विजय चौक नहीं गया। एलजी ने इसे प्रोटोकॉल तोड़ना तक बोला था। 

VIDEO! अमिताभ बच्चन को देखते ही रोने लगी ये महिला, देखकर घबरा गए बिग बी

'शादी कब करोगी?' के सवाल पर पहली बार तेजस्वी का जवाब, जानिए क्या कहा?

'तेजस्वी तो पूरी रात मेरे ऊपर...', करण कुंद्रा ने सबके सामने खोला बेडरूम सीक्रेट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -