'जब तक मोदी जी हैं, राहुल गांधी कभी PM नहीं बन पाएंगे', कर्नाटक में बरसें CM सरमा
'जब तक मोदी जी हैं, राहुल गांधी कभी PM नहीं बन पाएंगे', कर्नाटक में बरसें CM सरमा
Share:

कनकगिरी: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर लंदन के भाषण में अपनी टिप्पणियों में भारत को बदनाम करने का प्रयास करने का आरोप लगाया तथा दावा किया कि जब तक नरेंद्र मोदी हैं, वह कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। चुनावी राज्य कर्नाटक के कनकगिरी में एक 'विजय संकल्प' रैली में हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, 'हमें यहां भाजपा को सत्ता में लाना है। हमें अब बाबरी मस्जिद नहीं चाहिए, हमें राम जन्मभूमि चाहिए। राहुल गांधी ने लंदन में भारत को बदनाम करने का प्रयास किया, मगर मैं उनसे चाहता हूं कि 'जब तक मोदी जी हैं, आप कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।

सरमा के कर्नाटक में रैली के चलते राहुल गांधी के बयान को आड़े हाथों लेने से पहले संसद में भी सत्र के चलते बहुत हंगामा हुआ। बीजेपी सांसदों ने राहुल गांधी पर विदेश धरती में देश को बदनाम करने का आरोप लगाया। राजनाथ सिंह, प्रह्लाद जोशी सहित कई बीजेपी नेताओं ने उसने सदन में माफी की मांग की। 

दूसरी तरफ बीजेपी के राहुल गांधी के बयान को मुद्दा बनाए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी अडानी हिंडनबर्ग मामले को और खींच सकती है। सोमवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश के कई हिस्सों में राज्यपाल कार्यालय तक मार्च निकाला। पार्टी के नेताओं का कहना है कि जब तक जेपीसी की मांग स्वीकार नहीं की जाती, वे पीछे नहीं हटेंगे तथा ऐसी स्थिति में संसद की कार्यवाही सुचारू तौर पर होना संभव नहीं है। गौरतलब है कि लोकसभा एवं राज्यसभा दोनों को बजट सत्र के दूसरे चरण के पहले दिन बिना किसी कामकाज के स्थगित कर दिया गया था। 

'अपने 45 साल के राजनीतिक जीवन में ऐसा पहली बार देख रहा हूं', संसद में ऐसा क्यों बोले कांग्रेस सांसद?

बिहार में छापेमारी से पहले अनुमति ले ED-CBI, लालू पर कार्रवाई के बाद राजद विधायक की मांग

नितीश कुमार को एक और झटका, JDU की दिग्गज नेता मीना सिंह ने थामा भाजपा का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -