Cristiano Ronaldo ने कहा-
Cristiano Ronaldo ने कहा- "मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन..."
Share:

पुर्तगाली स्ट्राइकर रोनाल्डो ने अपने 36 वें जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों को ने इंस्टाग्राम पर बधाई दी और स्ट्राइकर अपने समर्थकों और सहयोगियों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए एक लंबी पोस्ट को शेयर किया। उन्होंने कहा है कि वह वादा नहीं कर सकते हैं कि वह 20 और वर्षों तक फुटबॉल खेलना जारी रखेंगे लेकिन उन्होंने कहा कि जब तक वे जारी रखेंगे, तब तक वह अपना 100 प्रतिशत देंगे।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "36 साल पुराना अविश्वसनीय! यह ऐसा लगता है कि यह सब कल शुरू हुआ, लेकिन यह यात्रा पहले से ही रोमांच और कहानियों से भरी हुई है। मेरी पहली बॉल, मेरी पहली टीम, मेरा पहला लक्ष्य। मदीरा से लिस्बन तक, लिस्बन से मैनचेस्टर तक, मैनचेस्टर से मैड्रिड तक, मैड्रिड से टरिम तक, लेकिन इन सबसे ऊपर, अपने दिल के नीचे से लेकर दुनिया तक मैंने जो कुछ भी मैं कर सकता था, वह सब वापस कर दिया। मैंने अपने लिए सर्वश्रेष्ठ संभव संस्करण देने का प्रयास किया है। "

उन्होंने आगे कहा "बदले में आपने मुझे अपना प्यार और प्रशंसा दी, आपने आपकी उपस्थिति और बिना शर्त समर्थन दिया। और उसके लिए, मैं आपको कभी भी धन्यवाद नहीं दे पाऊंगा। मैं आपके बिना नहीं कर सकता था। जैसा कि मैं मनाता हूं कि एक पेशेवर फुटबॉलर के रूप में मेरा 36वां जन्मदिन और मेरा 20वां वर्ष, मुझे खेद है कि मैं आपको इसके 20 और साल का वादा नहीं कर सकता। लेकिन जो मैं आपसे वादा कर सकता हूं, वह यह है कि जब तक मैं चलता रहूंगा, आप कभी नहीं प्राप्त करेंगे।  

फेसबुक के बाद म्यांमार आर्मी ने ट्विटर, इंस्टाग्राम को किया ब्लॉक

न्यूजीलैंड ने मनाया राष्ट्रीय दिवस का जश्न

यूरोपीय संघ की विदेश नीति के प्रमुख ने की यूरोपीय राजनयिकों की निंदा, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -