आर्यनंदा बाबू ने अपने नाम की सारेगामापा लिट‍िल चैंप्स की ट्रॉफी
आर्यनंदा बाबू ने अपने नाम की सारेगामापा लिट‍िल चैंप्स की ट्रॉफी
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिट‍िल चैंप्स को अपना विजेता मिल गया है। जी हाँ, इस शो के विजेता की घोषणा हो चुकी है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस शो की विजेता बनी हैं केरल की आर्यनंदा बाबू। उन्होंने अपनी आवाज का जादू चलाते हुए सारेगामापा लिट‍िल चैंप्स की ट्रॉफी को अपने नाम कर डाला है। जी दरअसल बीते रव‍िवार को शो के विजेता की घोषणा हुई और इस घोषणा में आर्यनंदा बाबू ने रनीता बनर्जी और गुरकीरत सिंह को जबरदस्त टक्कर देते हुए खिताब अपने नाम कर लिया। खिताब अपने नाम करने के अलावा उन्होंने 5 लाख रुपये का कैश प्राइज भी जीता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arya Nanda R Babu (@aryananda_r_babu_official) on

वैसे आर्यनंदा बाबू के बारे में बात करें तो वह इस सीजन की सबसे कंस‍िस्टेंट कलाकार थीं। जी दरअसल केरल की आर्यनंदा बाबू को हिंदी भाषा नहीं आती है लेक‍िन उनके सुर-ताल के आगे सब कुछ धरा का धरा रह गया। उन्होंने शुरू से लेकर अंत तक जजेज का दिल जीता है अंत में ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली। वैसे हम आपको बता दें शो के जजेज पैनल में हिमेश रेशम‍िया, अल्का याज्ञन‍िक और जावेद अली शामिल थे और बीते रव‍िवार को तीनों जजेज ने ट्रॉफी और कैश प्राइज देकर आर्यनंदा को सम्मान‍ित किया।

अपनी जीत के बाद आर्यनंदा ने खुशी जताते हुए कहा- 'यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। अब तक का पूरा सफर मेरे लिए सीख लेने वाला अनुभव था। मैं मेंटर्स और जजेज की आभारी हूं जिन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया और मुझे एक सिंगर के तौर पर मेरी क्षमता पहचानने में मदद की। भले ही यह सफर खत्म हो गया है लेक‍िन जो दोस्त, ज्ञान और जजेज-ज्यूरी के साथ जो रिश्ते मैंने यहां बनाए वो मैं सहेज कर रखूंगी। मैं मेरी प्रतिभा को प्रदर्शन के लिए मिले इस मौके के लिए बेहद खुश हूं।'

यूजर ने यामी से पूछा- 'ड्रग्स लेती हो क्या?', एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब

अन्धकार में डूबी मायानगरी, पूरी मुंबई में एक साथ बिजली गुल, ग्रिड फ़ैल

VIDEO: एक्टिंग छोड़ कारपेंटर बनी यह एक्ट्रेस, बनाया फर्नीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -