पापा शाहरुख़ की तरह एक्टिंग नहीं करनी बेटे आर्यन को, बल्कि करेंगे ये काम
पापा शाहरुख़ की तरह एक्टिंग नहीं करनी बेटे आर्यन को, बल्कि करेंगे ये काम
Share:

बॉलिवुड स्टार किंग शाहरुख खान जहां हिंदी फिल्मों के बादशाह माने जाते हैं वहीं उनके बेटे उनकी तरह एक्टिंग नहीं करना चाहते बल्कि कुछ और ही प्लान है उनके बेटे का. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं आर्यन खान की जिनके बारे में खबर आई है कि वो अपने डैड की तरह एक्टिंग नहीं करेंगे. शाहरुख़ खान के दोनों ही बच्चे सुहाना और आर्यन से यही उम्मीद जताई जा रही है कि वे भी ऐक्टिंग की दुनियां में कदम रख सकते हैं. सुहाना के बॉलिवुड में एंट्री की खबरें भी आ रही हैं लेकिन आर्यन के करियर को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं आई. 

लेकिन आख़िरकार इस बारे में शाहरुख ने हाल ही में खुलासा किया और बताया कि उनका बेटा क्या करना चाहता है. शाहरुख़ ने कहा वह ऐक्टिंग नहीं करना चाहता. आगे शाहरुख ने बताया, 'आर्यन ऐक्टर नहीं बनना चाहते बल्कि वह फिल्में बनाना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं और यूएस में ट्रेनिंग ले रहे हैं.' वहीं अबराम के बारे में शाहरुख ने बताया कि उन्हें अभी पता नहीं है लेकिन वह काफी गुड लुकिंग हैं तो रॉक स्टार बन सकते हैं. 

आपको बता दें शाहरुख यह भी कहना नहीं भूलते कि गुड लुकिंग होने से ऐक्टर बनने का कोई लेना-देना नहीं. वह कहते हैं, 'आपके आसपास के लोग कह सकते हैं हैंडसम है, लंबा है, बॉडी अच्छी है लेकिन अगर लुक्स ही क्राइटेरिया होते तो मैं कभी ऐक्टर न बन पाता. न तो मेरा बेटा न ही बेटी ऐक्टर्स बनने के लिए ग्रूमिंग कर रहे हैं. लेकिन बेटी की बात करें तो सुहाना अक्सर शूटिंग साइट पर देखि जाती है जिससे यही लगता है कि वे एक्टिगं ही करेंगी. 

'जीरो' के प्रमोशन में कटरीना ने की सलमान की भर-भर के तारीफ

दोस्तों के साथ शूटिंग एन्जॉय कर रही हैं सुहाना खान, बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू!

Song Teaser : 'हुस्न परचम' में कटरीना के हुस्न देख उड़ जायेंगे आप होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -