मुंबई ड्रग्स मामले को लेकर HC ने सुनाया ये फैसला, आर्यन खान को मिली बड़ी राहत
मुंबई ड्रग्स मामले को लेकर HC ने सुनाया ये फैसला, आर्यन खान को मिली बड़ी राहत
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को मुंबई ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिली है। अब आर्यन खान (Aryan Khan) को प्रत्येक शुक्रवार NCB दफ्तर में पेश होने से छूट दी गई  है। इस सिलसिले में आर्यन खान ने अदालत में याचिका दायर की थी। अदालत ने याचिका पर सुनवाई के चलते यह आदेश दिया। मुंबई उच्च न्यायालय ने ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को राहत दी है। 

बता दे कि आर्यन खान 28 अक्टूबर को जमानत पर रिहा हुए थे। तत्पश्चात, आर्यन खान को जमानत की शर्त के तौर पर प्रत्येक शुक्रवार को NCB दफ्तर में रिपोर्ट करना आवश्यक था। अब, मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन खान को प्रत्येक शुक्रवार को NCB दफ्तर में पेश होने से छूट दी है। आपको बता दें, इस सिलसिले में आर्यन खान ने अदालत में याचिका दायर की थी। अदालत ने याचिका पर सुनवाई के चलते यह आदेश दिया।

वही आर्यन खान (Aryan Khan) को प्रत्येक शुक्रवार को NCB दफ्तर में उपस्थित होने के नियम से छूट दी गई है। हालांकि, कोर्ट ने निर्धारित किया है कि जब भी मामले की तहकीकात कर रही दिल्ली एसआईटी आर्यन खान को समन करेगी, तो उन्हें पूछताछ के लिए हाजिर होना होगा। साथ ही यदि आर्यन खान मुंबई छोड़ना चाहते हैं तो जांच अफसरों को इसकी सूचना देना अनिवार्य कर दिया गया है।

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -