BJP नेता ने किया आर्यन खान केस में बड़ा दावा, शेयर किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो
BJP नेता ने किया आर्यन खान केस में बड़ा दावा, शेयर किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इस समय जेल में हैं। वहीं उनके केस में जांच कर रहे समीर वानखेड़े भी इस समय चर्चाओं में हैं। उन पर कई आरोप लगे हैं। हालाँकि इन आरोपों के बीच बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने एक वीडियो ट्वीट किया है और आर्यन खान केस में बड़ा दावा किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'नोटरी रामजी गुप्ता का स्टिंग ऑपरेशन। रामजी ने कहा कि प्रभाकर साइल ने किरण गोसावी से पैसे के लिए ये सब किया है। वो साफ कह रहे हैं मियां नवाब और मनोज इसके पीछे हैं।'

 

आप देख सकते हैं मोहित कंबोज ने कहा है कि, 'ये रामजी गुप्ता नामक एक नोटरी करने वाले व्यक्ति का स्टिंग है। जिसमें वह कह रहा है कि किरण गोसावी से प्रभाकर साइल ने पैसे मांगे थे। क्योंकि उसके यहां बॉडीगार्ड था और उसको लेकर यह सब कुछ हुआ है।' हालाँकि इस स्टिंग ऑपरेशन की सत्यता की पुष्टि NEWS TRACK नहीं करता है। हालाँकि स्टिंग ऑपरेशन ने प्रभाकर साइल पर बड़े सवाल उठा दिए है। दूसरी तरफ एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट कर एक बार फिर से कोई बड़ा खुलासा करने की ओर इशारा किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है और लिखा है 'गुड मॉर्निंग… मैं बहुत जल्द स्पेशल 26 रिलीज करने वाला हूं।' अब आज यह देखना दिलचस्प होगा कि नवाब मलिका क्या खुलासा करते हैं? वहीं आज ही आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है और यह तय होगा कि वह जेल में रहेंगे या उन्हें जमानत मिलेगी?

जल्द आर्यन खान केस से हट सकते हैं समीर वानखेड़े!

'मेरे बेटे के लिए बॉलीवुड से सुपारी ली है', नवाब मलिक पर भड़के समीर वानखेड़े के पिता

दिल्ली पहुंचे समीर वानखेड़े, कहा- 'रिश्वतखोरी केस में नहीं बुलाया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -