शाहरुख़ खान की तरह ही कूल दिखते हैं उनके बेटे आर्यन, देखें फोटो
शाहरुख़ खान की तरह ही कूल दिखते हैं उनके बेटे आर्यन, देखें फोटो
Share:

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का भी उतना ही रुतबा है जितना कि उनके पेरेंट्स का है. ऐसे में वो भी लाइम लाइट में आ जाते हैं और हर कोई उन पर नज़र भी रखता है. शाहरुख खान के बच्चों के साथ भी ऐसा ही है. चाहे वो सुहाना खान हो, अब्राम खान या फिर आर्यन खान, हर कोई लाइम लाइट में बना हुआ है. वहीं आर्यन खान की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. अब आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह डैशिंग नजर आ रहे हैं. चलिए आपको भी बता देते हैं उनका ये लुक. 

आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही आर्यन 'द लॉइन किंग' में अपनी आवाज को लेकर छा गए थे. 'द लॉइन किंग' में आर्यन ने सिंबा के किरदार को आवाज दी थी और सिंबा के पिता मुफासा की आवाज शाहरुख खान ने दी थी. इसके बाद वो और भी फेमस हो गए हैं. न सिर्फ आर्यन की आवाज शाहरुख खान से काफी मिल रही थी, बल्कि उन्होंने डबिंग भी बेहतरीन की थी. अब आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को देखकर एक बार फिर फैन्स आर्यन में शाहरुख की झलक देख रहे हैं. ब्लैक टी-शर्ट, ब्राउन पैंट्स, ग्लासेस और बॉसी लुक में आर्यन शाहरुख की याद दिला रहे हैं.

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि वो कितने कूल और स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं. लड़कियां भी उन पर मरती हैं. वैसे बता दें, आर्यन इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं, उनके फिल्मों में डेब्यू की भी अकसर चर्चा होती रहती है. करण जौहर भी कह चुके हैं जब भी आर्यन फिल्मों में डेब्यू करना चाहेंगे, वह उन्हें लॉन्च करेंगे.

यह है मीरा राजपूत की फिटनेस का राज, पति संग जिम में हुईं स्पॉट

पीएम मोदी की इस मुहिम के समर्थन में आए दलेर मेहंदी, कह दी इतनी सारी बड़ी बातें...

Collection : 6 दिन में जबरदस्त कमाई कर चुकी Chhichhore

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -