ड्रग्स केस के बाद इंस्टाग्राम पर लौटे आर्यन खान, पापा शाहरुख़ ने किया खास कमेंट
ड्रग्स केस के बाद इंस्टाग्राम पर लौटे आर्यन खान, पापा शाहरुख़ ने किया खास कमेंट
Share:

शाहरुख खान हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं और उनके लाडले आर्यन खान को भी अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। ड्रग्स केस में फंसने के एक साल के बाद आर्यन एक बार फिर से खबरों में छा गए हैं। जी दरअसल ड्रग्स क्रूज मामले से क्लीन चिट मिलने के बाद भी आर्यन खान ने लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी। ऐसे में अब आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार वापसी की है और इसी के साथ उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अबराम और सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ दिख रहे हैं।

आप देख सकते हैं इन दोनों तस्वीरों ने आते ही सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका सा मचा दिया है। सबसे बेहतरीन बात यह है कि आर्यन खान की इन तस्वीरों के साथ-साथ अब इस पर आया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कॉमेंट भी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। जी दरअसल शाहरुख खान के बच्चों की अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि जैसे ही यह लोग अपनी कोई भी तस्वीर शेयर करते हैं, तो उन्हें वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता। आप देख सकते हैं सामने आईं ये तस्वीरें इस वक्त टॉक ऑफ दी टाउन बनी हुई हैं।

वहीं इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं आर्यन ऑलिव ग्रीन रंग की टीशर्ट और जैकेट, जींस में दिख रहे हैं तो दूसरी ओर सुहाना और अबराम का लुक भी जबरदस्त है। वहीं दूसरी तस्वीर में अबराम और आर्यन का ब्रोमांस तो देखते ही बन रहा है। हालाँकि अब इन तस्वीरों पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है। शाहरुख़ ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर लिखा है, 'ये सारी तस्वीरें मेरे पास क्यों नहीं हैं।।अब मुझे भी दे दो।' और उनका यह कमेंट सभी को पसंद आ रहा है।

भतीजे को देख रोने लगी रिया कपूर, सामने आई सोनम के बेटे की पहली तस्वीर

Boycott की आंधी के बीच रिलीज हुआ स्वरा भास्कर की फिल्म का नया ट्रेलर

फिल्मफेयर के खिलाफ कोर्ट जाएंगी कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -