शाहरुख़ को देख फूट-फूटकर रोये आर्यन खान, कहा- 'खाना अच्छा नहीं लगता'

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती ही चली जा रही है। जेल में उनके लिए एक-एक दिन बिताना मुश्किल हो रहा है। आज यानी गुरूवार के दिन आर्यन ने अपने पापा से मुलाक़ात की। जी दरअसल गुरुवार की सुबह पिता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे। दोनों करीब 14 दिन बाद एक दूजे से मिले और दोनों के बीच चली 15 मिनट की ये मुलाकात काफी इमोशनल रही।

सूत्र का कहना है कि पिता को देख आर्यन खान रो पड़े थे। जी दरअसल आर्थर रोड जेल के सूत्रों ने शाहरुख खान और आर्यन खान की मुलाकात की इंसाइड डिटेल दी है। उनका कहना है दोनों की ये मुलाकात बेहद इमोशनल थी। कहा जा रहा है जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिल रहे थे तब वहां पर 2 जेल गार्ड मौजूद थे। वहीं शाहरुख खान और आर्यन खान ने आपस में इंटरकॉम के जरिए बातचीत की। इस दौरान दोनों के बीच एक ग्रिल और ग्लास की दीवार थी। जेल के सूत्रों का कहना है कि, 'शाहरुख खान ने आर्यन से पूछा कि क्या वे अच्छे से खाना खा रहे हैं?

जिससे आर्यन ने इंकार किया। ' आर्यन ने अपने पिता शाहरुख को बताया कि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। उसके बाद शाहरुख खान ने जेल के अधिकारी जो वहां पर मौजूद थे उनसे पूछा कि क्या वे बेटे आर्यन को घर का खाना दे सकते हैं? इस पर जेल के अधिकारियों ने उनसे कहा कि, 'घर के खाने के लिए उन्हें कोर्ट से इजाजत लेनी होगी।' वहीं इस मुलाकात के दौरान शाहरुख खान ने अपने बेटे को हिम्मत देने की कोशिश की और मजबूत रहने के लिए कहा।

'जब आप हाईप्रोफाइल होते हैं तो लोग आप पर गंदगी फेंकते हैं': जावेद अख्तर

'आर्यन को जेल में क्यों रखा गया है?', इस अभिनेत्री ने पूछा सवाल

जेल में ही रहेंगे आर्यन खान, मंगलवार को हाईकोर्ट करेगा जमानत याचिका पर सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -