'वानरास्त्र' बनेंगे आर्यन खान, धमाके के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू!
'वानरास्त्र' बनेंगे आर्यन खान, धमाके के साथ करने जा रहे हैं डेब्यू!
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। जब से उनका नाम ड्रग्स केस में आया तब से वह लगातार चर्चाओं में हैं। जी हाँ और उनका नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। जी दरअसल आर्यन खान ने अभी सिनेमा में कदम नहीं रखा है लेकिन अब आर्यन खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जी हाँ और इस खबर को सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। जी दरअसल, खबर है कि आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले है।

'धमकाने को मेरे माथे पर रखी बंदूक', मशहूर एक्टर का पत्नी ने खोला राज!

आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर फैंस खबर आई थी कि वो 'राइटर' बनना चाह रहे है लेकिन अब जानकारी मिल रही हैं कि वो एक फिल्म में अहम रोल करते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि बीते दिनों 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है और अब खबर है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट में आर्यन खान नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि, 'ब्रह्मास्त्र-2' में आर्यन खान 'वानरास्त्र' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हाँ और इस पोस्टर को आर्यन खान के एक फैन पेज ने क्रिएट किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में आर्यन खान खड़े हैं और उनके आस-पास आग दिख रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में आप देखें तो शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में'आर्यन खान, यंग वानरास्त्र के रूप में।' लिखा है।

मशहूर एक्टर को लगी 4.36 लाख रुपये की चपत, आरोपी ने खुद को बताया था बैंक कर्मचारी

अब इसी को देखते हुए कहा जा रहा है वह डेब्यू के लिए तैयार हैं। वैसे आर्यन खान (Aryan Khan) की इस फोटो में फिल्म की तारीख भी लिखी है। पोस्टर देखने के बाद फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं और वह तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए 'वेलकम किंग खान अगेन' लिखा। इसके अलावा कई यूजर्स खुश हो रहे हैं।

सामने आईं अली फजल- ऋचा चड्ढा की संगीत-मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

क्या ऋतिक की फिल्म भी हो जाएगी फ्लॉप, जानिए क्या है दूसरे दिन का आंकड़ा

Rambo में इस हसीना के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -