VIDEO: अपने लाड़ले को लेने 4 गाड़ियों का काफिला लेकर घर से निकले शाहरुख खान
VIDEO: अपने लाड़ले को लेने 4 गाड़ियों का काफिला लेकर घर से निकले शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान आर्थर रोड जेल के लिए घर से निकल गए हैं। शाहरुख चार गाड़ियों के काफिला लेकर निकले हैं। आज देर शाम तक ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान जेल से बाहर आ सकते हैं। बेटे की जमानत के समय शाहरुख खान स्वयं उन्हें रिसीव करने निकले हैं। 

वही बॉम्बे उच्च न्यायालय ने आज आर्यन खान का पांच पन्नों का बेल ऑर्डर जारी किया। इस ऑर्डर में उन शर्तों का भी ज़िक्र किया गया है, जिन्हें आर्यन को जमानत के पश्चात् माननी होंगी। बेल ऑर्डर से खबर प्राप्त हुई है कि आर्यन को 1 लाख रुपये के मुचलके पर अदालत से जमानत प्राप्त हुई है। बॉम्बे उच्च न्यायालय ने आर्यन, अरबाज़ मर्चेंट एवं मुनमुन को प्रत्येक शुक्रवार को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच NCB मुंबई दफ्तर में मौजूदगी दर्ज कराने का निर्देश दिया है। अगर किसी भी शर्त का उल्लंघन किया जाता है, तो NCB जमानत रद्द करने के लिए सीधे स्पेशल जस्टिस के पास आवेदन करने की हकदार होगी।

वही आर्यन खान ड्रग्स गतिविधियों के समान किसी भी गतिविधि में सम्मिल्लिय नहीं होंगे, जिनके आधार पर NCB द्वारा अपराध दर्ज किया गया है। आर्यन बगैर अनुमति देश नहीं छोड़ेंगे। अदालत ने ये भी कहा है कि पासपोर्ट को तुरंत स्पेशल कोर्ट को सौंपा जाए। गवाहों को प्रभावित करने का प्रयास नहीं होना चाहिए। अभियुक्त किसी भी तरह के मीडिया में विशेष गणना से पहले लंबित कोई बयान नहीं देगा। यदि उन्हें मुंबई से बाहर सफर करना है, तो जांच अफसर को अपना यात्रा कार्यक्रम देना होगा।

ड्रग्स केस: 5 बजे तक रिहा हो सकते हैं आर्यन खान, 'मन्नत' पर बढ़ाई गई सुरक्षा

मलाइका के बाहर निकलते ही भीख मांगने पहुंची महिला, एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया कि वायरल हो गया वीडियो

VIDEO: अपनी 'Baby Fan' को देखकर उड़े सनी लियोनी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -