जमानत की शर्तों को पूरा करने के लिए NCB के सामने पेश हुए आर्यन खान

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी समय तक जेल में बंद रहे थे। हालाँकि अब वह बाहर आ चुके हैं और उन्हें जमानत मिल चुकी है। वहीं अब आज मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में वह नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के सामने पेश हुए। आपको बता दें कि आर्यन की जमानत मंजूरी को लेकर बंबई हाईकोर्ट ने हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने की शर्त रखी है। आप सभी जानते ही होंगे कि मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में आर्यन को अन्‍य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

आर्यन ने मुंबई के आर्थर रोड जेल में करीब 22 दिन बिता दिए और उसके बाद आर्यन खान को 30 अक्‍टूबर को रिहा किया गया था। जी दरअसल बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत के लिए 14 शर्तें सूचीबद्ध की थीं। इनमे आर्यन खान पुलिस को बताए बिना मुंबई नहीं छोड़ सकते और इसके अलावा उन्हें हर शुक्रवार को एजेंसी के सामने पेश होना होगा। आप सभी को बता दें कि शर्तों में यह भी है कि इस तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं होना है और अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट जैसे अन्य आरोपियों के साथ संवाद नहीं करना है।

इसके अलावा मीडिया से भी बात नहीं करना शामिल है। इन सभी में से किसी भी शर्त का उल्लंघन होने पर एनसीबी जमानत रद्द करने का अनुरोध कर सकता है। आप सभी जानते ही होंगे NCP नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा इस मामले की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप के बाद यह मामला राजनीतिक हो गया है। नवाब ने यह आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े एक मुस्लिम पैदा हुए थे उन्होंने यूपीएससी परीक्षा पास करने के लिए अनुसूचित जाति (एससी) का फर्जी प्रमाण पत्र संलग्न किया।

अनिल कपूर के बेटे ने दिया पटाखे न फोड़ने का संदेश, यूजर्स ने पूछा- ये कौन है।।।

रेड साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई जैकलीन फर्नांडिस, लुक देख फैंस हुए घायल

दिवाली के मौके पर 'नेहुप्रीत' का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया अपना नया गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -