नव्या-आर्यन ने दोस्तों संग किया डिनर.....
नव्या-आर्यन ने दोस्तों संग किया डिनर.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली व किंग खान शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन ने अपने ग्रैजुएशन कि पढ़ाई को पूरा कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों लंदन के सेवन ऑक्स स्कूल में साथ में पढ़ाई कर रहे थे, तथा देखा जाए तो अमिताभ की नातिन नव्या नवेली और शाहरुख के बेटे आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ लगातार अपनी तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर करती ही रहती है| अब देखा गया है कि बिग बी कि नातिन नव्या व शाहरुख के बेटे आर्यन भारत लौंट आए है.

नव्या को अभी कुछ समय पहले ही मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया था। अब सुनने में आ रहा है कि मंगलवार को नव्या अपनी गैंग के साथ मुंबई दर्शन के लिए निकलीं। बता दे कि अमिताभ बच्चन कि नातिन नव्या इससे पहले हमे विदेशो में अपने दोस्तों के साथ में मस्ती करती हुई नजर आ चुकी है.

गौरतलब है कि आर्यन खान और नव्या नवेली अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड में अपनी छुट्टियां मनाते नजर आए थे. थाईलैंड के बाद अब ये मुंबई में छुट्टियां एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें नव्या नवेली और आर्यन के फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -