आर्यन ड्रग केस में हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई आर्यन-अनन्या की ये हैरतअंगेज चैट

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में रोजाना हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केस में आर्यन के पश्चात् अब अनन्या पांडे भी समस्या में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं। ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन एवं अनन्या पांडे की नई चैट्स प्राप्त हुई हैं। आर्यन और अनन्या की चैट में ड्रग्स की लेनदेन के साथ NCB का भी जिक्र हुआ है। 

वही आर्यन खान एवं अनन्या पांडे के बीच की हैरान कर देने वाली व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं, उसमें एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को "कोकेन टुमॉरो" का  प्रस्ताव देते हुए देखा गया है। वहीं, एक चैट में आर्यन 'NCB' के नाम पर अपने मित्रों को धमकाते भी नजर आए हैं। व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स क्रय करने की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स मंगवाई थी। 

इसके साथ ही NCB अब इन चैट के आधार पर आर्यन एवं अनन्या से पूछताछ कर रही है। आर्यन खान जहां फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है, वहीं NCB ने अनन्या पांडे से दो चरण की पूछताछ पूरी कर ली है। वही जो चैट्स प्राप्त हुई हैं, जिसे NCB ने मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट केस में सबूत के तौर पर अपने पास रखा है। 

इवेंट के बीच खुल गए सोनम कपूर की शर्ट के सारे बटन, वीडियो वायरल

BJP नेता ने किया आर्यन खान केस में बड़ा दावा, शेयर किया स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो

अपनी पहली ही फिल्म से असिन ने बना दिया था रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -