आर्यन और कृति ने पंजाब में सेलिब्रेट की लोहड़ी, वायरल हुआ वीडियो
आर्यन और कृति ने पंजाब में सेलिब्रेट की लोहड़ी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'शहजादा' को लेकर फैंस के मध्य एक अलग ही बज बढ़ता ही जा रहा है।  मूवी का ट्रेलर रिलीज होने के उपरांत से ही फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। 'शहजादा' तेलुगू स्टार अल्लू अर्जुन की मूवी 'अला वैकुंठप्रेमुलु' की रीमेक बताई जा रही है। मूवी के मेकर्स ने ट्रेलर को तीन जगह लॉन्च करने की योजना भी बनाई जा चुकी है। जिसके उपरांत मुबंई में ट्रेलर को शानदार तरीके से रिलीज कर दिया गया है। 13 जनवरी को कार्तिक और कृति ने पंजाब के जालंधर में ट्रेलर लॉन्च करने के लिए शिरकत की है। जिसके बाद आज दोनों स्टार्स पतंगबाजी के लिए कच्छ गए हैं।

पंजाब में कार्तिक आर्यन और कृति ने सेलिब्रेट की लोहड़ी: खबरों का कहना है कि पंजाब में 'शहाजादा' सेलेब्स का ढ़ोल - नगाडे़ और भांगड़ा के साथ जोरदार स्वागत किया गया। इतना ही नहीं कि कार्तिक ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंजाब में हुए लोहड़ी कार्यक्रम की तस्वीरें साझा की हैं। इसमें पंजाबी लोगों ने अपने गानों पर कार्तिक और कृति को खूब नचाया है। इस अवसर पर दोनों स्टार्स के चेहरे पर खुशी साफतौर पर देखने के लिए मिल रही है। कार्तिक ने लोहड़ी की वीडियो साझा करते हुए लिखा - 'शहजादा की तरफ से लोहड़ी की लख-लख बधाईयां, यह मेरा पंजाब में पहला लोहड़ी सेलिब्रेशन है।'

 

आपको बता दें कि कार्तिक इस मूवी के हीरो के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। 'शहजादा' से पहले कार्तिक और कृति की जोड़ी 'लुका छुपी' में दिखाई दे चुके है। दोनों स्टार्स के बीच की कैमिस्ट्री काफी अच्छी है। मूवी का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस अब बेसब्री से मूवी का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

हॉर्स राइडिंग करते ही घटना का शिकार हुए रणदीप हुड्डा

'तू झूठी मैं मक्कार' में श्रद्धा के प्यार में पड़े नजर आएँगे रणबीर

लाल सिंह चड्ढा के साथ लोगों ने मनाया लोहड़ी का पर्व, ट्विटर पर ट्रैंड हुई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -