बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पंजाबी मूवीज में भी दिखाई दे चुके है आर्य बब्बर

टीवी लेकर बॉलीवुड, पंजाबी समेत कई मूवीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले अभिनेता, आर्य बब्बर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग के लिए अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहते है. वहीँ आर्य बब्बर आज अपना जन्मदिन मना रहे है. बता दें कि आज ही के दिन यानि 24 मई 1981 में जन्म लेने वाले आर्य बब्बर अभिनय घराने से ताल्लुक रखते हैं और उनके पिता हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता राजबब्बर हैं. बता दें उनकी माँ नादिरा बब्बर हैं, जोकि एक थिएटर आर्टिस्ट हैं और वह बॉलीवुड अभिनेत्री जूही बब्बर के भी भाई हैं. 

वहीं आर्य के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अब के बरस से की थी और इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्रीं अमृता राव भी नजर आई थी. लेकिन यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों को अपनी ओर खीचने में नाकामयाब रही थीं. वहीं उनकी पिछली रिलीज फिल्म बैंगिस्तान रही थीं. 

अभिनेता आर्य बब्बर कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आए थे. हालांकि वह घर में ज्यादा दिन टिक नहीं पाए थे और जल्दी ही घर से बेघर भी हो गए. बात यदि वर्कफ़्रंट के बारें में की जाए तो आर्य बब्बर बहुत समय में किसी भी फिल्म या शो में नज़र नहीं आए है. आप ये भी कह सकते है कि उन्होंने काफी समय से मनोरंजन जगत से दूरी बना ली है. 

'Kill Bill' का रीमेक नहीं है कृति की अपकमिंग मूवी, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

कंगना के बाद KRK ने उड़ाया अनन्या का मज़ाक, फिर कह डाली ये बात

परिवार संग Cannes फेस्टिवल के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -