टीवी से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों तक में नजर आ चुके है आर्या बब्बर
टीवी से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों तक में नजर आ चुके है आर्या बब्बर
Share:

बॉलीवुड की बहुत कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में बसने वाले आर्या बब्बर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. आर्या बब्बर बॉलीवुड के बहुत ही शानदार और दिग्गज अभिनेता राज बब्बर के बेटे हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अब के बरस फिल्म से की थी. इस फिल्म में उन्हें करण और अभय के किरदार में देखा गया था.

इस फिल्म के बाद आर्या को मुद्दा, थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम, गुरु, जेल, तीस मार खान, रेडी, अज़ान, पापी, जोकर, डेंजरस इश्क़, मटरू की बिजली का मन डोला, हीर एंड हीरो, आदि. इन फिल्मों के साथ ही आर्या को पंजाबी फिल्मों में भी देखा गया साथ ही टीवी शोज़ में भी देखा गया. टीवी रियलिटी शो Bigg Boss 8 में भी आर्या ने काफी पॉपुलरिटी हांसिल की. आर्या अब भी फिलॉन में एक्टिव है लेकिन उन्हें फिल्मों के बहुत कम ऑफर मिलते हैं.

आर्या ने खुद की एक नावेल भी जारी की थी जिसका नाम था My fiancée, me & #IFu**ed Up . आखिरी बार आर्या को फिल्म तेरा इंतज़ार में देखा गया था यह फिल्म ज्यादा सुपरहिट तो नहीं हो पाई लेकिन फिर भी इस शो में आर्या को काफी पसंद किया गया. फिल्मों में अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से कई बार आर्या को कई अवार्ड्स से सम्मानित भी किया जा चुका हैं. फिलहाल आर्या को उनके जन्मदिन की बधाइयां.

कांन्स में अपने लुक की वजह से ट्रोल हुई मृणाल ठाकुर

ब्लैक बिकिनी पहन ग़दर-2 की एक्ट्रेस ने मचा दी ग़दर

एक बार फिर सामने आई प्रियंका और निक की लाडली की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -