दिल्ली विधानसभा चुनाव : केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के लिए अपनाया नया तरीका
दिल्ली विधानसभा चुनाव : केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के लिए अपनाया नया तरीका
Share:

देश की राजधानी दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने पिछले पांच साल में बिजली-पानी, स्कूल-अस्पताल सहित हर क्षेत्र में रिकॉर्ड काम कराए हैं...म्हारे ही प्रदेश के हैं केजरीवाल... इसलिए दिल्ली के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को ही वोट देना है. अपने दूसरे यार-दोस्तों और रिश्तेदारों को भी मोबाइल पर कॉल कर वोट आप उम्मीदवारों को दिलवाओ ताकि अरविंद फिर से सरकार बनाएं. इसका फायदा हरियाणा को होगा. इन दिनों दिल्ली के मतदाताओं के पास कुछ ऐसे ही फोन आ रहे हैं हरियाणा में रहे रिश्तेदारों और जानकारों के.

बिहार : राजनीतिक खींचतान में टूट रहा बिहार, इस खास पोस्टर ने दिखाई सच्चाई

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मतदाताओं से डोर-टू-डोर, चुनावी रैली-जनसभाओं और सोशल मीडिया के जरिये संपर्क के जरिये धुआंधार चुनाव प्रचार में लगी आप ने दिल्ली में हरियाणवी मूल के वोटरों को साधने के लिए यह रणनीति अपनाई है. हरियाणा में बाकायदा कॉल कैंपेन छेड़ा गया है जिसके जरिये दिल्ली में रह रहे रिश्तेदारों और यार-दोस्तों को मोबाइल पर फोन कर आप समर्थक केजरीवाल की पार्टी को वोट देने की सिफारिश कर रहे. दो-तीन मिनट की कॉल में न केवल बीते पांच साल में दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा कराए गए काम गिनाए जाते हैं, बल्कि आगे के रोडमैप की जानकारी भी दी जाती है.

कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?...

दिल्ली के कुल डेढ़ करोड़ मतदाताओं में से करीब 30 से 40 लाख लोगों का हरियाणा से कोई न कोई कनेक्शन है. जिनका डेढ़ दर्जन विधानसभा सीटों पर कब्जा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद हिसार जिले के सिवानी से हैं.हरियाणवी कनेक्शन वाले 15 से 20 फीसद मतदाता दिल्ली चुनावों को सीधे तौर पर प्रभावित कर सकते हैं. यही वजह है कि आम आदमी पार्टी ने इन मतदाताओं को साधने के लिए हरियाणा प्रधान नवीन जयहिंद की अगुवाई में कई तरह के अभियान छेड़े हुए हैं. आप संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विशेष रूप से जयहिंद को बाहरी दिल्ली की सीटों के प्रचार की कमान सौंप रखी है.

कोरोनावायरस को लेकर अलर्ट पर मध्य प्रदेश, उज्जैन में मिले दो संदिग्ध मरीज

दो बच्चों की माँ का अपहरण, फिर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म...

अब खतरों से खेलते नज़र आएँगे 'थलाइवा', बेयर ग्रिल्स के साथ करेंगे Man Vs Wild

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -