स्याही कांड में खुलासा, स्याही फेंकने से पहले केजरीवाल के पीए ने किया ऐसा

Jan 19 2016 10:54 AM
स्याही कांड में खुलासा, स्याही फेंकने से पहले केजरीवाल के पीए ने किया ऐसा

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों स्याही कांड पर खूब बवाल मचा हुआ है. इस दौरान इस मामले में एक और खुलासा सामने आया है कि आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकने से पहले सुरक्षा में मुस्तैद पुलिस जवान को केजरीवाल के पीए ने मंच से उतारा था. यह बात खुद उस पुलिस जवान ने कही है.

एक अंग्रेजी अखबार कि खबर के हवाले से रविवार भावना अरोड़ा द्वारा दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में केजरीवाल पर स्याही फेंके जाने से पहले पहले उनके दिल्ली मुख्यमंत्री के पीए ने सुरक्षा में तैनात पुलिस जवान को मंच से उतर जाने को कहा था. केजरीवाल की सुरक्षा में मुस्तैद पुलिस जवान जैसे ही मंच से नीचे आकर बाकी पुलिसवालो के साथ खड़ा हुआ वैसे ही भीड़ से निकालकर फौरन भावना ने केजरीवाल के ऊपर स्याही फेंक दी.

आपको जानकारी देते चले कि रविवार को ऑड-ईवन फॉर्मूले ट्रायल कि सफलता पर भाषण दे रहे मुख्यमंत्री केजरीवाल को दिल्ली पुलिस के द्वारा जेड श्रेणी कि सुरक्षा दी गई थी जिसके बाद भी यह कांड हो गया था. स्याही फेंकने वाली आरोपी भावना को पुलिस द्वारा एक दिन कि हिरासत में भी लिया गया था. बता दे कि भावना खुद को आम आदमी सेना संगठन की पंजाब प्रभारी बता रही है.

भावना का आरोप है कि केजरीवाल सरकार ने ऑड ईवन फॉर्मूले कि आड़ में बड़ा सीएनजी घोटाला किया है. भावना का कहना है कि सीएनजी कार में जिस सिलेंडर का इस्तेमाल होता है उसके फिटनेस सर्टिफिकेट देने में धांधली हुई है और इसका उसने स्टिंग ऑपरेशन भी किया जिसकी सीडी उसके पास है.

हलाकि भावना ने इस मामले में अभी तक कोई साबुत पेश नही किया है. इस स्याही कांड के बाद दिल्ली कि राजनीति में बवाल मच गया है. आप के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगते हुए कहा कि यह केजरीवाल कि हत्या कि साजिश है.