विधानसभा चुनाव: ममता- विजयन और स्टालिन को CM केजरीवाल ने दी जीत की बधाई

May 02 2021 04:10 PM
विधानसभा चुनाव: ममता- विजयन और स्टालिन को CM केजरीवाल ने दी जीत की बधाई

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए विधानसभा चुनाव नतीजों को लेकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी और DMK चीफ एम.के. स्टालिन और केरल में बेहतरीन जीत के लिए पिनराई विजयन को बधाई दी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) और तमिलनाडु में द्रमुक और केरल में एलडीएफ जीत की पक्की दिखाई दे रही है।

वोट काउंटिंग में अब तक प्राप्त रुझानों से स्पष्ट होता है कि तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में सत्ता कायम रखेगी। पार्टी अब तक प्राप्त 284 सीटों के रुझानों में 206 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं भाजपा 84 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बधाई, ममता दीदी जबर्दस्त जीत के लिए। क्या टक्कर दी। पश्चिम बंगाल की जनता को भी बधाई।' वहीं, तमिलनाडु में DMK 118 सीटों पर आगे चल रही है।

इससे DMK राज्य की 234 सदस्यीय विधानसभा में सामान्य बहुमत प्राप्त करती दिख रही है। केजरीवाल ने DMK चीफ एम.के. स्टालिन को उनकी पार्टी के प्रदर्शन पर बधाई दी है। केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि 'तमिलनाडु विधानसभा में जबर्दस्त जीत पर एम.के. स्टालिन को बहुत बधाई। मैं उनके सफल कार्यकाल तथा तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं।' 

बंगाल चुनाव: सच हुई प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी, फिर भी लिया संन्यास, जानिए क्यों ?

ममता बनर्जी की जीत के हीरो प्रशांत किशोर का बड़ा ऐलान- अगर भाजपा 100 सीटें जीतती है तो छोड़ दूंगा चुनावी...

विधानसभा चुनाव: बंगाल में 'दीदी' की हैट्रिक, असम-केरल में भी सरकार रिटर्न्स