जेटली की मानहानि मसले पर 7 को पेश होंगे CM केजरीवाल

जेटली की मानहानि मसले पर 7 को पेश होंगे CM केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली पर डीडीसीए मामले को लेकर टिप्पणी करने को लेकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं को समन जारी किया गया है। दरअसल इन नेताओं पर मानहानि का वाद दायर किया गया है।

इस मामले में न्यायालय द्वारा 7 अप्रैल को सभी को पेश होने के निर्देश दिए गए हैं। उल्लेखनीय है कि दिल्ली जिला क्रिकेट संगठन में कथित घपलेबाजी को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली का नाम सामने आया था।

इस मामले में दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेटली पर कमेंट किया था। सीएम केजरीवाल ने उस समय भी कमेंट की थी जब सीबीआई द्वारा दिल्ली के सचिवालय पर कार्रवाई की गई थी। उन्होंने कहा था कि सीबीआई केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली की फाईल लेने आई थी जो कि वह लेकर चली गई।

इस फाईल में जेटली और डीडीसीए की बात थी। इस मामले में सीएम केजरीवाल की टिप्पणियों के बाद जमकर हंगामा हुआ। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के करीब 6 कार्यकर्ताओं पर भी विरोध के चलते मानहानि का प्रकरण दर्ज किया गया था।

इसे लेकर केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली ने वाद दायर किया था। उन्होंने इन लोगों पर करीब 10 करोड़ रूपए की मानहानि दायर की थी। इन नेताओं में सीएम केजरीवाल के अलावा आप पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह, डाॅ. कुमार विश्वास, दीपक वाजपेयी, राघव चड्डा, आशुतोष गुप्ता आदि शामिल हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -