औकात में रहो वरना जूते खाओगे- अरविन्द केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल बवाना विधानसभा क्षेत्र में सात कॉलोनियों के लिए पीने के पानी की पाइप लाइन का उदघाटन करने पहुंचे थे. लेकिन उनके वहां पहुंचे के पहले ही भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और विरोध प्रदर्शित करने लगे. जब केजरीवाल वहां पहुंचे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शित किया. जिसपर केजरीवाल नाराज़ हो गए और उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जूते मारने की चेतावनी दे डाली.

बताया जा रहा है कि अरविन्द केजरीवाल जैसे ही समारोह स्थल पर पहुंचे, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि केजरीवाल ने बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया, उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मेट्रो लाइन के लिए बजट नहीं दिया, जिससे ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है. इसलिए वह केजरीवाल का विरोध करने लगे. 

इस दौरान केजरीवाल भाषण दे रहे थे, वहीं दूसरे ओर भाजपा कार्यकर्ता अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. आखिर बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी से केजरीवाल बौखला गए और उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को कहा कि "औकात में रहो, वरना इतने जूते पड़ेंगे कि पहचान में नहीं आओगे." इससे पहले सीएम केजरीवाल ने बवाना विधानसभा क्षेत्र में सात कॉलोनियों के लिए पीने के पानी की पाइप लाइन का उदघाटन किया और लोगों से चर्चा की. 

दिल्ली की आवाम को आप सरकार के 3 तोहफे

जेटली के खिलाफ बयान में 'आप' के नेता शामिल : कुमार विश्वास

'आप' कार्यकर्ता अब नहीं कर सकेंगे ट्वीट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -