बंपर जीत से आप पार्टी के हौसले बुलंद, इन राज्यों के चुनावी रण में उतरने की तैयारी
बंपर जीत से आप पार्टी के हौसले बुलंद, इन राज्यों के चुनावी रण में उतरने की तैयारी
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली में भाजपा के हौसले पस्त करके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सॉफ्ट आइरन मैन (विनम्रता के साथ कड़े फैसले) की छवि बना ली है. केजरीवाल अब एक बार फिर दिल्ली की सत्ता में वापसी के साथ अन्य राज्यों में पार्टी की किस्मत अजमाना चाहते हैं. आम आदमी पार्टी के एक रणनीतिकार की माने तो बिहार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी बड़े पैमाने पर उतरने की तैयारी कर रही है.

हिमांचल में इस वर्ष 3 प्रतिशत बढ़ सकती है आय...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केजरीवाल के करीबी बन चुके प्रशांत किशोर भी यही चाहते हैं. इसके अलावा आम आदमी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को कड़ी चुनौती देने की योजना बना रही है. अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में व्यस्त सूत्र का कहना है कि इंतजार कीजिए.जल्द ही आपको काफी कुछ सूचनाएं मिलेंगी.

गैर मर्दों से थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लगा दिया गोंद

बीते चुनाव में प्रंचड जीत से दिल्ली के विधानसभा चुनाव ने आम आदमी पार्टी का काफी हौसला बढ़ाया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में खूब प्रचार किया. अपनी विचारधारा के कड़वे बोल भी बोले. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दिल्ली आए. भाजपा के साथ मंच साझा किया. भाजपा ने बिहार के निवासियों की बहुलता वाले क्षेत्र में नीतीश कुमार और रालोसपा के नेताओं को अजमाया, लेकिन नतीजा सिफर रहा.आम आदमी पार्टी के नेता के अनुसार दिल्ली की जनता ने इसे नकार दिया है. केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद प्रवेश वर्मा की नफरत फैलाने वाली भाषा नहीं चल पाई.विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा भी चुनाव में हार गए. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सोच और उनका विकास से भरा कामकाज जीता है. इसलिए पार्टी अन्य राज्यों के विधानसभा चुनाव में मजबूती से उतरने की सोच रही है. दिल्ली सरकार में दोबारा मंत्री बने गोपाल राय ने पहले ही निकायों के चुनाव में उतरने का एलान कर दिया है.

तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, इस तरह लगाया सरकार को चूना

दिग्विजय सिंह की अमित शाह को सलाह, कहा- गृह मंत्रीजी ये तीन फैसले ले लीजिए, देश में शांति हो जाएगी

राम मंदिर ट्रस्‍ट : जानिए कौन है होम्योपैथी के डॉक्‍टर अनिल मिश्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -