केजरीवाल ने पीएम मोदी पर किया हमला, तानाशाह हिटलर से कर डाली तुलना
केजरीवाल ने पीएम मोदी पर किया हमला, तानाशाह हिटलर से कर डाली तुलना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना नाजी नेता हिटलर से कर दी है। केजरीवाल ने यह ट्वीट गुरुग्राम में होली के अवसर पर एक मुस्लिम परिवार के लोगों की पिटाई किए जाने के बाद किया है। यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें 35-40 हमलावर परिवार के सदस्यों की पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। इसी घटना को लेकर केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

मॉडलिंग से की थी इस महिला मंत्री ने करियर की शुरुआत, आज है राजनीति का सबसे बड़ा नाम

केजरीवाल ने लिखा है कि, 'हिट्लर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिट्लर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?' एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा है कि 'ये विडीओ देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है।'

शहीद दिवस: पीएम मोदी ने शहीदों को किया नमन, युवाओं को दिया ये सन्देश

गुरुग्राम में हुई घटना में पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत उनके विरुद्ध केस  दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध भोंडसी पुलिस थाने में हत्या के प्रयास का भी मामला दर्ज किया है। एक पीड़ित की पहचान शाहिद के रूप में हुई है।

खबरें और भी:-

जम्मू कश्मीर: लड़की से जबरन शादी करना चाहता था आतंकी, पूरे परिवार को बनाया बंधक

शहीद दिवस की तारिख भूली कांग्रेस, ट्विटर पर लोगों ने लगाई क्लास

चुनाव से पहले बढ़ सकती हैं अखिलेश-मुलायम की मुश्किलें, 25 मार्च को इस मामले की सुनवाई करेगी SC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -