गुजरात चुनाव: भाजपा के गढ़ में 'आप' की धमाकेदार एंट्री, 26 फ़रवरी को धन्यवाद देने सूरत जाएंगे केजरीवाल
गुजरात चुनाव: भाजपा के गढ़ में 'आप' की धमाकेदार एंट्री, 26 फ़रवरी को धन्यवाद देने सूरत जाएंगे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: गुजरात निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक तरफ जहां सभी छह नगर निगमों पर कब्जा जमाया है, तो वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने गुजरात में धमाकेदार एंट्री मारी है. निकाय चुनाव के मंगलवार को आए परिणाम से उत्साहित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी को जनता को धन्यवाद देने के लिए सूरत दौरे पर जा रहे हैं.

आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि,  मैं 26 फरवरी को जनता का धन्यवाद करने जाऊंगा, जिन्होंने 'आप' को मुख्य विपक्षी पार्टी के तौर पर उभरने में सहायता की है और कांग्रेस को खारिज किया है.' वहीं आप के नेताओं ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल सूरत में रोड शो करेंगे, जहां आप ने स्थानीय निकाय के चुनाव में 27 सीटों पर जीत दर्ज की हैं. आप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा गया है कि, 'आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 26 फरवरी 2021 को गुजरात जाएंगे. वे एक भव्य रोड शो में 'आप' के विकास के मॉडल में विश्वास जताने के लिए लोगों का आभार व्यक्त करेंगे.'

बता दें कि सूरत नगर निगम की कुल 120 सीटों में से भाजपा ने जहां 93 सीटें जीती, तो वहीं आम आदमी पार्टी 27 सीटें झटक ली. जबकि, पिछली बार यहां पर मुख्य विपक्षी पार्टी रही कांग्रेस का इस बार यहां खाता भी नहीं खोल सकी. कांग्रेस ने दिसंबर 2015 के स्थानीय चुनावों में सूरत में 36 सीटों पर जीत दर्ज की थी, जबकि 79 सीटों पर भाजपा का कमल खिला था. ऐसे में यदि पिछली बार से तुलना करें तो इस बार के चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन में सुधार देखा गया है.

 

पुडुचेरी में गिरी कांग्रेस की सरकार, लग सकता है राष्ट्रपति शासन

पामेला ड्रग केस: देर रात गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता राकेश सिंह, जा रहे थे दिल्ली

आज अपना तीसरा बजट पेश करेगी गहलोत सरकार, किसान और महिलाओं पर रहेगा जोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -