आज फिर गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल, करेंगे एक और 'चुनावी वादा'
आज फिर गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल, करेंगे एक और 'चुनावी वादा'
Share:

अहमदाबाद: दिल्ली के CM और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज गुजरात जा रहे हैं और इस दौरान वह लोगों के लिए AAP की एक और गारंटी का ऐलान करेंगे। बता दें कि केजरीवाल पिछले सप्ताह भी गुजरात में थे, जहां इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। केजरीवाल अपनी पार्टी को राज्य में स्थापित करने की रणनीति के तहत ताबड़तोड़ गुजरात का दौरा कर रहे हैं और बड़े-बड़े चुनावी वादे भी कर रहे हैं।

बता दें कि गुजरात में भाजपा सत्ता में है और राज्य की सियासत में भाजपा और कांग्रेस का ही दबदबा रहा है। AAP के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव और गुजरात के नेता इसुदान गढ़वी ने कहा है कि, केजरीवाल जी बुधवार को गुजरात आएंगे। वह अहमदाबाद में एक टाउन हॉल कार्यक्रम में गुजरात के लोगों के लिए नई गारंटी का ऐलान करेंगे। असूदान गढ़वी ने आगे कहा है कि नई गारंटी गुजरात के ढाई करोड़ लोगों के लिए होगी और इसे गुरुवार को मनाए जाने वाले रक्षाबंधन से पहले इसका ऐलान कर दिया जाएगा। हालाँकि, उन्होंने इससे अधिक जानकारी नहीं दी। 

गढ़वी ने कहा कि, केजरीवाल की तरफ से पहले घोषित की गई फ्री बिजली के ऐलान से लोगों में जबरदस्त उत्साह है। भाजपा के कार्यकर्ता भी इससे उत्साहित हैं और पूछ रहे हैं कि भाजपा सरकार ने उन्हें (गुजरात के लोगों को) ऐसी राहत क्यों नहीं दी है? गढ़वी ने कहा कि भाजपा ऐसी गारंटी से डर गई है और उसने ऐसे राहत भरे उपायों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वह सियासी दलों की तरफ से चुनाव पूर्व घोषणाओं के संबंध में सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका का हवाला दे रहे थे।

तेजस्वी या राजश्री... कौन बनेगा बिहार का नया डिप्टी CM?

क्या प्रशांत किशोर ने बनवाई है नितीश-तेजस्वी की जोड़ी ? जानें PK का जवाब

राहुल गांधी की तबियत ख़राब, अलवर का दौरा हुआ रद्द

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -