सीएम केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक, इन मुद्दो पर अधिकारियों से हुई चर्चा
सीएम केजरीवाल ने बुलाई अहम बैठक, इन मुद्दो पर अधिकारियों से हुई चर्चा
Share:

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए लगातार दूसरी बार अपनी सरकार बनाई है. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अधिकारियों की अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में 10 गारंटी, कूड़ा फ्री दिल्ली,यमुना की सफाई के साथ अनियमित कॉलोनियों में रह रहे लोगों की समस्याओं के मुद्दे पर अधिकारियों के साथ चर्चा होगी.

कर्नाटक में फिर शुरू हो सकता है सियासी नाटक, अब सीएम येदियुरप्पा की कुर्सी पर मंडराया खतरा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के विकास मॉडल को देशभर में लागू किया जाएगा. उत्तर प्रदेश से इसकी शुरुआत होने जा रही है. दिल्ली में उत्तर प्रदेश मूल के 12 विधायक जीते हैं. 23 फरवरी से इन विधायकों के प्रदेश में दौरे शुरू होंगे. विधायकों की जिला स्तर पर बैठकें होंगी और उनके माध्यम से ही दिल्ली सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताएंगे. ये बातें आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कही.

कार्ति चिदंबरम को मिल सकती है विदेश यात्रा की इजाजत, कोर्ट में सुनवाई आज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सेक्टर-29 स्थित नोएडा मीडिया क्लब में सिंह ने कहा कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तर प्रदेश के हापुड़ के मूल निवासी हैं. मंत्री सत्येंद्र जैन बागपत, इमरान हुसैन गाजियाबाद और गोपाल राय मऊ के रहने वाले हैं. इनके अलावा खलीलाबाद बस्ती के अखिलेश त्रिपाठी, आगरा के राजेश ऋषि, गिरीश सोनी व दिनेश, गाजीपुर के दिलीप पांडेय, मेरठ के अमानतुल्लाह खां और गाजियाबाद के कुलदीप मोनू विधायक शामिल हैं. ये सभी विधायक उत्तर प्रदेश में पार्टी की ओर से आयोजित रैली में केजरीवाल के विकास मॉडल के बारे में लोगों को बताएंगे. लखनऊ के गांधी भवन में 3 फरवरी को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में रैली पर चर्चा होगी.

मोदी सरकार के लिए खुशखबरी, ब्रिटेन-फ्रांस को पछाड़ दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी इकॉनमी बना भारत

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने बुलाई अहम बैठक, जानिए क्या है मामला

जामिया में पुलिस की कार्यवाही पर भड़के सांसद संजय सिंह, छात्रों की पिटाई पर बोली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -