आज पंजाब में किसान पंचायत को सम्बोधित करेंगे केजरीवाल, केंद्र सरकार पर बोलेंगे हमला
आज पंजाब में किसान पंचायत को सम्बोधित करेंगे केजरीवाल, केंद्र सरकार पर बोलेंगे हमला
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार के दिन पंजाब में किसान महापंचायत को संबोधित करने वाले हैं. आम आदमी पार्टी के अनुसार, भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ यह महापंचायत मोगा के बाघा पुराना स्थित अनाज मंडी में आयोजित की जाएगी. यहां दिन में लगभग 2 बजे अरविंद केजरीवाल किसानों को संबोधित करेंगे.

इससे पहले, सीएम अरविंद केजरीवाल, केंद्र द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में उत्तर प्रदेश के मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित कर चुके हैं. सीएम अरविंद केजरीवाल कल पंजाब में महापंचायत को संबोधित करने के बाद आने वाली 4 अप्रैल को हरियाणा के जींद स्थित हुडा मैदान में होने वाली किसान महापंचायत को भी संबोधित करने वाले हैं. आप ने कहा है कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सरहद पर बैठे किसानों की सीएम अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी ने काफी सेवा की है. 

उन्होंने कहा कि किसानों की दैनिक जरूरतों के मद्देनजर पानी, शौचालय और वाईफाई सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराईं. आप' का कहना है कि तीन कृषि कानूनों को लाने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार, कैप्टन अमरिंदर सिंह और सुखबीर सिंह बादल तीनों ही जिम्मेदार हैं. कैप्टन इस मुद्दे को सुलझाना नहीं चाहते हैं और अकाली इस बिल को बनाने की कवायद में शुरू से शामिल रहे, यह इन लोगों की मिली जुली राजनीति है.

जापान में सुनामी की चेतावनी हुई जारी, आ सकते है बड़े भूकंप के झटके

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व कविता दिवस और क्या है इसका महत्व

रूस में पिछले 24 घंटों में 9 हजार से अधिक केस आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -