दिल्ली में होगी मच्छर से जंग
दिल्ली में होगी मच्छर से जंग
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने गले की सर्जरी करवाकर वापस आ गए हैं। दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीडियो संदेश जारी कर अपील की है कि सभी दल और एजेंसियां एकजुट होकर डेंगू और चिकनगुनिया की जड़ से लड़े। दरअसल उन्होंने मच्छरों को इस बीमारी की जड़ बताया।

सीएम केजरीवाल ने लगभग साढ़े तीन मिनट के वीडियो संदेश में कहा कि जब आॅड ईवन को फाॅलो कर सकते हें, तो क्या हम मच्छरों को नहीं मार सकते इस मामले में फाॅगिंग मशीन की जरूरत पर मंत्री सत्येंद्र जैन से चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि कल से हर दूसरे दिन फाॅगिंग होगी।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जानते हैं कि ये मसला ऐसा है जिसे लेकर सभी साथ लिए बिना सफल नहीं हो पाऐंगे। इसके लिए उन्होंने कहा कि सभी साथ आऐं चाहे एमसीडी हो या फिर कांग्रेस वाला या फिर आप वाला इसके लिए सभी साथ में आओ और मिलकर मच्छरों के विरूद्ध युद्ध छेड़ दो।

दरअसल सीएम केजरीवाल के बोलने का अंदाज़ कुछ बदला हुआ था। केजरीवाल ने जनता के नाम संदेश जारी किया जिसमें यह साफ दिखाई दिया। बीते एक सप्ताह से दिल्ली में चिकनगुनिया के बढ़ते मसलों और आप सरकार के दिल्ली से बाहर चल रहे मंत्रियों के मसले पर सीएम केजरीवाल सरकार की आलोचना की गई।

AAP के 27 विधायक मुश्किल में, राष्ट्रपति के पास पहुंची शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -